Breaking News featured यूपी

बलरामपुर अस्पताल के नए निदेशक बने डॉ संतोष पाण्डेय

untitled 19 बलरामपुर अस्पताल के नए निदेशक बने डॉ संतोष पाण्डेय

लखनऊ:बलरामपुर अस्पताल कि संविदा निदेशक के तौर पर करीब डेढ़ साल से काबिज डॉ राजीव लोचन को आखिरकार हटाया गया और अब स्वास्थ विभाग के द्वारा बलरामपुर अस्पताल के निदेशक के तौर पर डॉ संतोष पांडे की तैनाती की गई है।

डॉ संतोष पांडेय को मिली जिम्मेदारी

बलरामपुर के नए निदेशक के तौर पर डॉ संतोष पांडे को तैनात किया गया है।डॉ संतोष पांडे बीते कई सालों से स्वास्थ विभाग में कई अहम पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। जिसके बाद अब उनको बलरामपुर निदशक के तौर पर तैनात किया गया है।

डॉ संतोष पांडे राजधानी लखनऊ में स्थित स्वास्थ्य महानिदेशालय में अपर निदेशक स्वास्थ्य के पद पर तैनात थे। इसके बाद अब उनको बलरामपुर निदेशक एवं प्रमुख अधीक्षक के तौर पर तैनात किया गया है।

संविदा पर निदेशक थे डॉ राजीव लोचन

पूर्व मुख्यमंत्री राम प्रकाश गुप्ता के सुपुत्र डॉक्टर राजीव लोचन संविदा पर बलरामपुर के निदेशक के पद पर तैनात थे। बीते करीब डेढ़ साल पहले डॉ राजीव लोचन का कार्यकाल खत्म हो गया था।

लेकिन अपने मजबूत तंत्र के जरिए डॉ राजीव लोचन करीब डेढ़ साल से बलरामपुर निदेशक के पद पर तैनात थे। इस दौरान उनके ऊपर नर्स के साथ बदसलूकी व स्टाफ के साथ बदतमीजी करने जैसे गंभीर आरोप लगे लेकिन इसके बावजूद भी उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

Related posts

उत्तर प्रदेशः कृषि मंत्री का नाम किसान मेले के बैनर से गायब

mahesh yadav

थाने में चला सफाई अभियान, पुलिस अधिकारियों ने लगाई झाड़ू

Rahul srivastava

लखनऊः अलीगंज हनुमान मंदिर को मिला पत्र, गिरफ्तार आतंकियों को रिहा करने की मांग

Shailendra Singh