September 27, 2021 3:25 pm
featured यूपी

राजनैतिक पार्टी बनायेंगे डा. नीरज यादव

नई राजनैतिक पार्टी बनायेंगे डा. नीरज यादव

लखनऊ। राष्ट्रीय समाजसेवी परिषद (आरएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व नेत्र सर्जन डा. नीरज यादव आगामी 15 अगस्त 2021 को नई राजनैतिक पार्टी के गठन की घोषणा करेंगे। डा. नीरज के नेतृत्व में राष्ट्रीय समाजसेवी परिषद विगत 18 वर्षों से विविध क्षेत्रों में कार्य कर रही है। देश के 27 राज्यों में राष्ट्रीय समाजसेवी परिषद की शाखाएं हैं। मेडिकल छात्रों किसानों और महिलाओं के कल्याण के लिए राष्ट्रीय समाजसेवी परिषद कार्य कर रही है।

डा. नीरज यादव ने बताया कि आगामी 15 अगस्त को लखनऊ में राष्ट्रीय समाजसेवी परिषद अपनी राजनैतिक पार्टी का गठन करेगा। वह पार्टी देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था में हिस्सा लेकर सामाजिक कार्यां का संचालन करेगी। जो पदाधिकारी या कार्यकर्ता राजनैतिक व्यवस्था का हिस्सा बनना चाहेंगे उनका स्वागत रहेगा।

डा. नीरज यादव ने बताया कि 2022 में देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ेगा। उन्होंने बताया कि यूपी की 403 विधानसभा में हम अपने प्रत्याशी उतारेंगे। जो विचारधारा समाजसेवाी परिषद की उस आधार पर हम कार्य करेंगे।
परिषद के सिद्धान्त और लक्ष्य लेकर राजनैतिक पार्टी एक बड़े संकल्प के साथ जनता के बीच जायेगी। उन्होंने कहा कि कोई पैसा कमाने के लिए कोई सत्ता पर काबिज होने के लिए राजनीति करता है लेकिन समाजसेवी परिषद जनता की सेवा करने के लिए राजनीति करना चाहती है। जनता के हित के लिए जनता की सेवा के लिए पार्टी कार्य करेगी। पार्टी का उदय स्वतंत्रता दिवस के दिन हो रहा है यह समाजसेवियों की पाटी होगी। हमारी पार्टी भ्रष्टाचार गरीबी और भुखमरी पर करारी चोट करेगी।

Related posts

भारत में अब तक 979 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि, 25 लोगों की गई जान

Rani Naqvi

बच्चों के भविष्य से खिलवाड़, बिना मान्यता के चल रहे स्कूल

kumari ashu

प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे स्मार्ट सिटी परियोजनाओं का शुभारंभ

bharatkhabar