September 20, 2021 10:04 pm
featured दुनिया देश

पूर्व सदस्य संसद डॉ. कर्ण सिंह ने की नेपाल पीएम के बयान की निंदा

Dr. Karan Singh पूर्व सदस्य संसद डॉ. कर्ण सिंह ने की नेपाल पीएम के बयान की निंदा

पूर्व सदस्य संसद डॉ. कर्ण सिंह ने नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली के बयान की निंदा की है। जिन्होंने दावा किया कि भगवान राम का जन्मस्थान नेपाल है।

जम्मू। पूर्व सदस्य संसद डॉ. कर्ण सिंह ने नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली के बयान की निंदा की है। जिन्होंने दावा किया कि भगवान राम का जन्मस्थान नेपाल है। केएनएस के पूर्व संसद सदस्य के जारी एक बयान में कहा कि “प्रधान मंत्री ओली ने जो विचित्र बयान दिया कि श्री राम पूर्वी नेपाल के एक गांव में पैदा हुए थे और हमारी अयोध्या केवल एक कृत्रिम अवधारणा है जो भारत द्वारा बनाई गई है। अयोध्या वास्तव में मन-मुग्ध है।

वहीं इस अपमानजनक बयान से न केवल भारत और नेपाल में बल्कि दुनिया भर में रहने वाले एक अरब हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। कर्ण सिंह ने आगे कहा, “बयान को विकृत दिमाग के जिम्नास्टिक के रूप में खारिज किया जा सकता था, सिवाय इसके कि यह भारत के साथ एक क्षेत्रीय विवाद के बारे में ओली की दुर्भाग्यपूर्ण एकतरफा कार्रवाई की ऊँची एड़ी के जूते पर तेजी से आता है।

https://www.bharatkhabar.com/flood-season-in-bihar/

बता दें कि ऐसा प्रतीत होता है कि वह भारत और नेपाल के बीच की दूरी को बढ़ाने के लिए अयोध्या और श्री राम के बारे में एक बेतुके बयान की हद तक जाने की कोशिश कर रहे हैं। पूर्व सदस्य संसद ने कहा, “दोनों देशों में सही सोच रखने वाले लोगों को इस अशुभ नीति के बारे में पता होना चाहिए और हमारे दोनों देशों के बीच मैत्रीपूर्ण पुराने संबंधों को फिर से बनाना जरूरी है।

 

Related posts

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी! मेट्रो के चौथे फेज को मिली मंजूरी

Ankit Tripathi

गरीबी में पले मशहूर शायर राहत इंदौरी के कैसे थे अंतिम पल?, जानिए मशहूर शायर की जीवनगाथा..

Rozy Ali

अनुच्छेद 370: कश्मीर के लोगों को भी सुनने का साहस रखना चाहिए: मनमोहन सिंह

bharatkhabar