featured यूपी

UP: पत्नी से बहस के बाद पति ने दी तालिबानी सजा, जानकर रह जाएंगे दंग

UP: पत्नी से बहस के बाद पति ने दी तालिबानी सजा, जानकर रहे जाएंगे दंग

रामपुर: यूपी के रामपुर जिले में किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद इस हद तक पहुंचा कि पति ने पत्नी को तालिबानी सजा दे दी। यहां एक महिला का आरोप है कि शराब के नशे में धुत होकर पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी।

पीड़ित महिला ने बताया कि, किसी बात को लेकर उन दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। फिर मारपीट के बाद पति ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। इस घटना के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस दंपती को समझा-बुझाकर मामला रफा-दफा कर दिया गया।

दरअसल, रामपुर जिले की महिला का कहना है कि, उसका पति आए दिन लड़ाई झगड़ा करता है। सोमवार देर रात किसी बात को लेकर उनका विवाद फिर हो गया। इसके बाद पति महिला से मारपीट करने लगा। विरोध करने पर पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी। आरोप है कि उसकी चीख-पुकार सुनकर भी परिजन बचाने नहीं आए।

दंपती को थाने में बैठाए रखा

इस घटना के बाद पीड़िता ने महिला थाने में तहरीर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति को थाने बुलाया, जहां दोनों को कई घंटे थाने में बैठाय रखा। थाने में पति-पत्नी एक दूसरे पर आरोप मढ़ते रहे, लेकिन काफी देर बातचीत करने के बाद पुलिस ने दंपति को समझा-बुझाकर मामला रफा-दफा कराया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, यह घटना मिलक थानाक्षेत्र की है। महिला ने आरोप लगाया था कि पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी है। जांच में घरेलू विवाद सामने आया। फिलहाल, पति को हिदायत देकर मामला निपटाया जा चुका है।

Related posts

पाक बैट टीम ने आतंकियों के साथ मिलकर की घुसपैठ, जवानों ने खदेड़ा

Pradeep sharma

अब 30 नहीं मेधावी छात्रों को 10-10 हजार रूपए देगी योगी सरकार

Rani Naqvi

किम जोंग-उन के साथ होने वाले ऐतिहासिक सम्मेलन में देरी हो सकती है: डोनाल्ड ट्रंप

Rani Naqvi