लाइफस्टाइल

क्या आपके पास है आपकी सीक्रेट ब्यूटी बास्केट

girl क्या आपके पास है आपकी सीक्रेट ब्यूटी बास्केट

नई दिल्ली। यूं तो हर महिला सुंदर और निखरी त्वचा चाहती है और इसके लिए वो काफी सारे तरीके भी अपनाती है। कभी घरेलु नुस्खे तो कभी मार्केट का कोई ब्यूटी प्रोडक्ट। लेकिन फिर भी महिलाएं अक्सर ऐसी चीजों को छोड़ देतीं है जिससे असल में वो अपना लुक बदल सकती हैं। तो अगर आपके पास अभी तक आपकी सीक्रेट बास्केट नहीं है, तो उस बास्केट में इन चीजों को जरुर एड करें।

girl क्या आपके पास है आपकी सीक्रेट ब्यूटी बास्केट

 

तैयार करें लिस्ट

अक्सर महिलाएं सुंदर दिखने की चाहत में और अपना लुक बदलने के लिए लिपस्टिक, काजल और हेयर कट से लेकर कई तरीके आजमातीं है और काफी सारे ब्यूटी प्रोडक्टस का इस्तेमाल करती हैं लेकिन फिर भी कुछ जरुरी चीजें भूल जाती है। इन में अपने चेहरे को ज्यादा आकर्षित बनाने के लिए कई महिलाएं डर से थ्रेडिंग नहीं कराती और कुछ वैक्सिंग से भी भागती है। लेकिन आपको बता दें की अगर आप अपने लुक में बदलाव लाना चाहती हैं तो आपको ये ट्राई करना चाहिए।

बालों में करल का करें इस्तेमाल

अगर आप अपना लुक बदलना चाहती हैं तो आपको एक बार अपने बालो में एक बार कलर जरुर ट्राई करना चाहिए। आप इसके लिए टेम्पोरेरी कलर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं जो एक या दो दिन में हट जाएगा। तो अगर आपको कलर पसंद नहीं आता तो आपको ज्यादा फिक्र करने की जरुरत नहीं है। इसलिए अपने हेयर में कलर का इस्तेमाल करें और एक सैल्फी क्लिक करें।

करें वैक्सिंग

एक बार वैक्सिंग जरुर करें, लोगों का कहना होता है की वैक्सिंग कराने से काफी दर्द होता है लेकिन असल में इतना दर्द नहीं होता। वैक्स से होने वाला दर्द केवल कुछ समय का होता है और जल्द ही ठीक हो जाता है और वैक्सिंग के बाद आप खुद भी खुद की त्वचा से प्यार करनें लगेंगी।

Related posts

रमजान में बनाए ये स्पेशल डीश

Srishti vishwakarma

नॉर्मल डिलीवरी से नहीं फैलती योनि या वेजाइना, सेक्स लाइफ से जुड़ी ये खबर आपको जरूर जाननी चाहिए..

Mamta Gautam

इन लक्ष्णों से पहचानिए कहीं आप Hidden Depression का शिकार तो नहीं

Nitin Gupta