cricket t20 ind ipl rajasthan delhi 07305322 4231 11e8 9c90 d40a08109dff अंतिम ट्वंटी 20 मैच में करो या मरो की चुनौती

मुंबई। फील्डिंग और बल्लेबाज़ी विभाग की अपनी कमजोरियों से सबक लेते हुये भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े मैदान पर तीसरे और अंतिम ट्वंटी 20 मैच में करो या मराे की स्थिति में उतरेगी जहां दोनों टीमों के लिये सीरीज़ दांव पर होगी।

भारत ने हैदराबाद में पहले टी-20 मैच में छह विकेट से जीत अपने नाम कर तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बनाई थी लेकिन दूसरे मैच में वेस्टइंडीज़ ने मेज़बान टीम की खराब फील्डिंग और निचले क्रम की खराब बल्लेबाज़ी जैसी कमियों का बखूबी फायदा उठाते हुये तिरूवनंतपुरम में यह मैच आठ विकेट से जीत सीरीज़ 1-1 से बराबर कर दी।

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिये अब सीरीज़ हासिल करने के लिये विंडीज़ को मुंबई में बुधवार को होने वाले निर्णायक मुकाबले में हर हाल में पराजित करना होगा जबकि दो बार की ट्वंटी 20 विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज़ हर हाल में इस मैच को जीत खुद को इस प्रारूप की सर्वश्रेष्ठ टीम घोषित करना चाहेगी। भारत जैसी मजबूत टीम को उसी के घर में हराना भी उसके लिये आस्ट्रेलिया में होने वाले अगले विश्वकप से पहले मनोबल बढ़ाने वाला होगा।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

शिवसेना ने केंद्र सरकार पर प्याज की कीमतों और भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर साधा निशाना

Previous article

कांग्रेस ने किया “चार धाम” के लिए श्राइन बोर्ड पर विधानसभा में हंगामा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in खेल