BharatKhabar.Com

DMRC का इंडसइंड बैंक से करार, यात्री एटीएम से करेंगे रिचार्ज

दिल्ली मेट्रो रेल निगम(DMRC  ने आज (रविवार) को नया मेट्रो प्लस डेबिट कार्ड जारी किया है। जिससे मेट्रो यात्री में किराये के अलावा पार्किंग समेत अन्य सेवाओं  के लिए भी उसका उपयोग कर सकेंगे।dm647 101617071430 DMRC का इंडसइंड बैंक से करार, यात्री एटीएम से करेंगे रिचार्ज

 

 

डीएमआरसी प्रबंध निदेशक डॉ मंगू सिंह और इंडसइंड बैंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष रितेश राज़ सक्सेना ने एक करार कर इसे जारी किया। इस कार्ड से इंडसइंड बैंक के ग्राहक मेट्रो यात्रा के अलावा अन्य कार्यों के लिए उसका इस्तेमाल कर सकेंगे। करार होने के मौके पर डॉ मंगू सिंह ने कहा कि मेट्रो का मकसद यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधा प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि इसका मकसद नकदी रहित लेनदेन(कैशलेस) को बढ़ावा देना है। समय-समय पर डीएमआरसी यात्रियों के हित में ऐसे कदम उठाती रहती है।

 

वहीं, इंडसइंड बैंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष सक्सेना ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए विशेष रूप से बनाए इस कार्ड से यात्रियों को समय-समय पर छूट और विशेष ऑफर भी दिए जाएंगे। इस कार्ड से यात्रियों को टॉप-अप करने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। यात्री मेट्रो के लिए इंडसइंड बैंक के किसी भी एटीएम से उसे रिचार्ज कर सकते है।

 

Exit mobile version