September 19, 2021 7:39 pm
featured देश

कोविड-19 हॉस्पिटल में खराब खाने की शिकायत पर डीएम ने लिया संज्ञान, किया अस्ताल का निरीक्षण

meerut 1 कोविड-19 हॉस्पिटल में खराब खाने की शिकायत पर डीएम ने लिया संज्ञान, किया अस्ताल का निरीक्षण

हरदोई जिले के मलिहामऊ स्थित कोविड 19 के हॉस्पिटल में मरीजों को खराब खाना दिए जाने की तस्वीरें वायरल हुई।

हरदोई। हरदोई जिले के मलिहामऊ स्थित कोविड 19 के हॉस्पिटल में मरीजों को खराब खाना दिए जाने की तस्वीरें वायरल हुई। मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए डीएम पुलकित खरे द्वारा करीब 10 मरीजों से फोन कॉल से खाने की स्थिति के बारे में पूछा गया। जिनमें पंकज श्रीवास्तव, सुभम, सुबोध, संदीप, आकाश, अनुज, प्रशांत तिवारी आदि ने खाना गुणवत्तापूर्ण होना बताया गया।

हालांकि खराब खाने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए डीएम ने जांच शुरू करा दी, जिसमें पाया गया कि खराब खाने की जो तस्वीरें वाइरल हुई, वो आज की नही हैं, वार्ड के सभी मरीजों के बयान भी रिकॉर्ड किये गए। हालांकि वार्ड नंबर 38 में भर्ती सुनील अर्कवंशी प्रदेश अध्यक्ष सुभासपा का दावा है कि उन्हें जो खाना दिया गया वह खराब था। हालांकि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रतिदिन खाना चेक करने के लिए डीएम द्वारा अलग से टीम लगा दी गयी है।

https://www.bharatkhabar.com/rahul-gandhi-doors-of-the-party-are-always-open-for-sachin-pilot/

गौरतलब हो कि covid-9 हॉस्पिटल में विगत दिनों अव्यवस्थाओं की वीडियो वायरल होने पर डीएम ने दर्जनों अधिकारियों/कर्मचारियों पर कार्यवाही की थी। उन्होंने कहा था कि कोविड19 महामारी में किसी भी अधिकारी कर्मचारी की मरीजों के प्रति लापरवाही क्षम्य नही होगी।

वही covid-19 हॉस्पिटल मलिहामऊ डीएम पुलकित खरे के निर्देश पर एडीएम संजय कुमार सिंह सीएमओ एस के रावत सहित डॉक्टरों की टीम में हॉस्पिटल पहुंची खाने की बारीकी से जांच की वहां पर खाना अच्छा पाया गया यही नहीं एडीएम संजय कुमार ने बताया कि मैं स्वयं आज 2 घंटे रुक कर खाने को चेक करा कर वितरित कराया था लेकिन किसी ने वीडियो वायरल कर दिया कि खाने में फफूंदी लगी है जिस पर पुनः दोबारा आकर देखा गया ऐसी कोई समस्या नहीं है

 

Related posts

कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, एक नागरिक हुआ जख्मी

Rani Naqvi

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग

Trinath Mishra

छत्तीसगढ़ में सीएम के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार, राहुल गांधी आज करेंगे फैसला

Ankit Tripathi