DM SS Bhadoriya रैणी में रेस्क्यू का जायज़ा लेने पहुंची डीएम स्वाति, जानें अधिकारियों को क्या कहा?

उत्तराखंड – जैसा की आप जानते है कि उत्तराखंड के चमोली में आये जल प्रवाह में सब कुछ नष्ट हो गया ,जिसके चलते तपोवन में चल रहे पावर प्रोजेक्ट की सुरंगो में कीचड़ भर गया था ,सुरंगो में भरे कीचड़ के मलबे में 30 -35 लोग फस गए थे। जभी से सुरंग और आपदा प्रभावित क्षेत्रों में राहत बचाओ कार्य चल रहा है।

एसएसपी यशवंत सिंह चौहान भी थे साथ में –
आज जिला मजिस्ट्रेट स्वाति एस भदौरिया ने एसएसपी यशवंत सिंह चौहान के साथ रैणी में चलाये जा रहे रेस्क्यू कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों व लापता लोगों के परिजनों से बातचीत कर, बताए गए स्थलों पर संबंधित अधिकारी को 4 अलग अलग साइट पर सर्च अभियान चलाने के दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि नदी के किनारे पढ़े मलवे में भी एप्रोच बनाकर सर्च करे।

मृतकों के परिजनों को दिलाया हर संभव मदद का भरोसा –
उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि सरकार एवं जिला प्रशासन इस विकट घड़ी में आपके साथ है। साथ ही सरकार आप सभी की भावनाओ के दृष्टिगत हर संभव मदद करने में जुटी है। निरीक्षण के बाद जिला मजिस्ट्रेट प्रभावित क्षेत्र के गांवों में पहुंचे जहां उन्होंने मृतक एवं लापता लोगों के परिजनों से मुलाकात कर उनके दर्द को साझा करते हुए, हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। इसके बाद स्वाति एस भदौरिया ने एनडीआरएफ ,एसडीआरएफ के अधिकारियों के साथ तपोवन बैराज क्षेत्र का मुआयना किया।

Smart Helmet: पेट्रोल और जिंदगी बचेगी, रेड सिग्‍नल पर गाड़ी खुद होगी बंद

Previous article

योगी कैबिनेट विस्तार की अटकलों पर लगी लगाम, जानें आखिर क्या रहे कारण

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.