Uncategorized मनोरंजन

दिव्या भारती की मौत के बाद पति साजिद ने की थी दूसरी शादी , सालों बाद दूसरी पत्नी ने तोड़ी खामोशी..

d1 दिव्या भारती की मौत के बाद पति साजिद ने की थी दूसरी शादी , सालों बाद दूसरी पत्नी ने तोड़ी खामोशी..

अपने जमाने की नम्बर वन हिराईन कहलाने वाली दिव्या भारती की मौत भले ही 19 साल में हो गई हो लेकिन उन्होंने इतनी कम उम्र में जो शौहरत कमाई उस के चर्च आज भी लोगों की जुबान पर हैं। दिव्या भारती ने बहुत ही कम उम्र में साजिद नाडियावाला से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दिव्या की मौत हो गई।

divya new दिव्या भारती की मौत के बाद पति साजिद ने की थी दूसरी शादी , सालों बाद दूसरी पत्नी ने तोड़ी खामोशी..
दिव्या के निधन के बाद साजिद ने वर्धा से शादी कर ली थी। हालांकि शादी के बाद वर्धा को काफी बातें सुननी पड़ी थी। अब हाल ही में वर्धा ने इस पर बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।
वर्धा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यूह में अपने दिल की बात रखते हुए कहा कि, ‘दिव्या आज भी हमारी जिंदगी का हिस्सा है। आज भी जब मेरे बच्चे उनकी फिल्में देखते हैं तो वह उन्हें बड़ी मम्मी कहते हैं।’
साजिद को लेकर वर्धा ने कहा, ‘साजिद, दिव्या के मम्मी-पापा से एक बेटे की तरह मिलते रहे हैं। आप सोच भी नहीं सकते कि दिव्या के पापा और साजिद कितने क्लोज रहे हैं। मैंने कभी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की। मैंने अपनी अलग जगह बनाई है इसलिए मुझे ट्रोल करना बंद करें। वह मेरी जिंदगी की भी अहम हिस्सा हैं। कभी-कभी लोग कहते हैं दिव्या बहुत अच्छी थी। अरे सच में बहुत अच्छी थी यार। हम लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं।’

https://www.bharatkhabar.com/karisma-kapoor-says-kiss-with-aamir-khan-in-raja-hindustani-was-gruelling-to-shoot/
आपको बता दें शादी के कुछ समय बाद दिव्य भारती की छत से गिरनी की वजह से मौत हो गई थी। उनकी मौत को लेकर काफी सवाल उठे थे। यहां तक कि, दिव्या की मौत को मिस्ट्री तक करार दिया जाता है। काफी लोगों को अभी भी लगता है कि दिव्या की मौत एक हादसा नहीं थी। हालकि उनकी मौत पर जो जांच हुए थी उसे हादसा ही बताया जाता है।
अब सालों बाद वर्धा ने दिव्या की मौत पर बात करके पुरानी यादों को ताजा कर दिया है। जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Related posts

बॉक्स ऑफिस पर फीका हुआ किंग ऑफ रोमांस का जादू, पीछे SRK

mohini kushwaha

इरफान की फिल्म में जूनियर बच्चन की जगह काम करेंगे ये हीरो

Rani Naqvi

जानिए ‘दंगल’ की रिलीज से पहले किस बात से डरे आमिर

Anuradha Singh