दिव्‍या अग्रवाल Divya Agarwal Cleavage Video पर बवाल दिव्या ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

टीवी कलाकार दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार दिव्या अपने एक वीडियो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। लेकिन दिव्या ने बेहुदा कमेंट करने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

दरअसल सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर दिव्या ने एक वीडियो पोस्ट किया था इस वीडियो पर यूजर्स ने दिव्‍या के क्‍लीवेज (Cleavage Video) दिखाने को लेकर कई कमेंट किए हैं।

दिव्या ने ये दिया जवाब

इस वीडियो पर ट्रोलर्स के कमेंट देखकर दिव्‍या अग्रवाल (Divya Agarwal) पर बुरी तरह भड़की हैं। दिव्‍या ने भी करारा जवाब देते हुए कहा- मैं तुम जैसे घटिया लोगों के आसपास की महिलाओं के लिए चिंतित हूं।

दिव्‍या अग्रवाल Divya Agarwal 01 Cleavage Video पर बवाल दिव्या ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

दिव्या ने लिखा, ‘लोग बकवास कमेंट कर रहे हैं और मेरी लेटेस्ट रील का विरोध कर रहे है। जब मैंने इसे शूट किया और अपलोड किया तो मुझे इसमें कुछ गलत नहीं दिखा.. आपको लगता है कि मैं ये रील डिलीट कर दूंगी क्योंकि इसमें मेरे b**bs दिख रहे हैं? मुझे आप जैसे लोगों के आसपास मौजूद महिलाओं की चिंता हो रही है।’

इस वीडियो पर लगाई क्लास

दिव्‍या सोशल मीडिया बहुत एक्टिव हैं, वह टीवी शो ‘Ace Of Space 1’ की विनर भी हैं। अक्सर दिव्या अपनी वीडियो और फोटोज़ शेयर करती हैं। यह मामला उनके हाल में शेयर किए गए इंस्‍टाग्राम रील वीडियो से जुड़ा है। दिव्‍या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर ट्रोलर्स की क्‍लास लगाई है।

दिव्‍या अग्रवाल Divya Agarwal 02 Cleavage Video पर बवाल दिव्या ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

ये कोई पहली बार नहीं है जब दिव्या ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इससे पहले वह एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में थी, जिसपर उन्होंने अपनी राय रखी थी।

कोरोना नियमों में लापरवाही से रोडवेज संविदाकर्मी नाराज, ठप किया बसों का संचालन

Previous article

अब इंट्रीग्रल में हुई ऑक्सीजन की कमी, राजधानी के अस्पतालों में प्राणवायु का ‘टोटा’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured