इन जिलों के बदल गये जिलाधिकारी, शनिवार रात ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से शनिवार रात में कई जिलों के जिलाधिकारियों का ट्रांसफर किया गया। इसके अलावा अन्य अधिकारियों और आईएएस का भी तबादला हुआ। प्रयागराज, कौशांबी और बहराइच के डीएम बदल दिए हुए।

आधा दर्जन आईएएस अफसरों का तबादला

जल निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक के पद पर तैनात संजय कुमार अब प्रयागराज के नए जिलाधिकारी होंगे। इसके पहले यहां के डीएम भानु चंद्र गोस्वामी को यूपी ग्रामीण सड़क अभियंत्रण विभाग का सीईओ नियुक्त किया गया है। कौशांबी के नए डीएम सुजीत कुमार होंगे। वहीं बहराइच के नए जिलाधिकारी दिनेश चंद्र होंगे।

बहराइच के पुराने जिलाधिकारी शंभू कुमार को विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा बनाया गया है। कौशांबी के पूर्व जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह को नगर विकास में विशेष सचिव बनाया गया है और संयुक्त प्रबंध निदेशक जल निगम का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।

शुक्रवार को भी हुआ तबादला

उसके पहले शुक्रवार को भी जिले की ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल देखने को मिला। जहां 5 जिलों के जिलाधिकारी और कुल 12 आईएएस अफसर ट्रांसफर किए गए। जिसमें गाजियाबाद का जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को बनाया गया। लखीमपुर खीरी की कमान अरविंद चौरसिया संभालेंगे। एटा में अंकित अग्रवाल को जिला अधिकारी के तौर पर भेजा गया है। गोरखपुर का नया मंडलायुक्त एनजी रवि कुमार को बनाया गया है।

दो महीने बाद देश में कोरोना के सबसे कम केस,संक्रमितों की मौत बढ़ा रही चिंता

Previous article

अब प्रदेश में बनेगा ‘दवा ATM’, सीएम योगी ने दिया निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.