Breaking News यूपी हेल्थ

कोरोना से जंग जीत जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने दोबारा संभाला प्रभार

untitled 31 कोरोना से जंग जीत जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने दोबारा संभाला प्रभार

लखनऊ। कोरोना से जंग जीतकर वापस लौटे जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने एक बार फिर जनपद की भागदौड़ अपने हाथ मे ले ली है। प्रभार वापस लेते ही मंगलवार को वह कोविड प्रबंधन के लिए किये जा रहे कार्यों की समीक्षा शुरू कर दी है ।

प्रभार संभालते ही जिलाधिकारी सबसे पहले पहुॅचे इन्ट्रीग्रेटेड कोविड कंट्रोल एण्ड कमाण्ड सेन्टर

प्रभार संभालते ही जिलाधिकारी सबसे पहले पहुॅचे इन्ट्रीग्रेटेड कोविड कंट्रोल एण्ड कमाण्ड सेन्टर पहुॅचकर उन्होंने हास्पिटल एलोकेशन, एम्बुलेन्स अलाटमेन्ट, पब्लिक ग्रिवियान्स आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही इन्ट्रीग्रेटेड कोविड कंट्रोल एण्ड कमाण्ड सेन्टर के नम्बर पर काल करके पब्लिक ग्रिवियान्स व्यवस्था का का जायज़ा लिया ।

जिलाधिकारी ने बताया कि संज्ञान में आया है कि कभी-कभी कन्ट्रोल सेन्टर के नम्बर बिजी जाते है जिसके लिए निर्देश दिया गया कि आवश्यकतानुसार कालिंग लाईनों को बढाया जाये और सभी आने वाली कालों का उत्तर देना सुनिश्चित किया जाये। काॅल सेन्टर में आने वाली सभी काले अत्यन्त महत्वपूर्ण है इसमें किसी भी अनदेखी नहीं की जाये।

साथ ही कड़े निर्देश दिये कि कमाण्ड सेन्टर पर आने वाली समस्त शिकायतों/समस्याओं का गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण सुनिश्चित कराया जाये अन्यथा सम्बन्धित के विरुद्ध कड़ी वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। इसके साथ ही भर्ती मरीजों के देखभाल सम्बंधित किसी भी शिकायत के लिए dmoffice.hospitalcomplain@gmail.com सहित
9454416482 नंबर पर व्हाट्सएप द्वारा सूचित कर सकते हैं।

कोरोना जैसे लक्षण व होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीज इस नंबर से मंगा सकते हैं दवाइयां 0522-45323000

सैनेटाइज़ेशन सम्बंधित मांग व शिकायत के लिए नगर निगम द्वारा संचालित डेडिकेटेड नम्बर 6389300137/138/139 पर कर सकते हैं सम्पर्क ।

Related posts

यूपी में आज डिफेन्स एस्पो पर आधारित डाक टिकट हुआ जारी..

Mamta Gautam

पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत नाजुक, लोहिया से पीजीआई रेफर

sushil kumar

हरदोई-संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

piyush shukla