tiger इंटरव्यू में बोली दिशा पटानी, 'बागी थोड़ा वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल है...'

टाइगर श्रॉफ ओर दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म ‘बागी 2’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। जिसके चलते दोंनों एक्टर उसके प्रमोशन में लगे हैं। यह रियल लाइफ कपल एक बार फिर से रील लाइफ में भी रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म एक्शंस से भरी हुई है। दिशा और टाइगर फिल्म के प्रमोशन के लिए एक चैनल में गए जहां उन्होंने एक-दूसरे से जुड़ी कई बातों रिपोर्टर्स के साथ शेयर की।

 

tiger इंटरव्यू में बोली दिशा पटानी, 'बागी थोड़ा वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल है...'

 

बातचीत के दौरान जब दिश से पूछा गया कि बागी और क्रिकेटर में वे किस प्रकार का डिफरेंस महसूस करती हैं तो उन्होंने बड़े ही इंटरस्टिंग तरीके से बवाब देते हुए कहा, “बागी थोड़ा वाइल्ड है और थोड़ा आउट ऑफ कंट्रोल है। क्रिकेट में थोड़ा कंट्रोल में रहना पड़ता है और फोकस करना पड़ता है। बागी को फाइट में फोकस करना पड़ता है।”

 

जब दिशा से पूछा गया कि फिल्म का कोई ऐसा सीन जब टाइगर को एक्शन करते देख आपकी सांसें थम गई थीं तो दिशा ने बताया, “जब टाइगर हेलीकॉप्टर की ओर छलांग लगाते हैं तो मेरे साथ ऐसा हुआ था।”

 

दिशा और टाइगर इससे पहले ‘बेफिक्रा’ मूवी में साथ नज़र आए थे। इसके बाद ‘बागी-2’ दुसरी में फिल्म होगी जिसमें ये दोंनों अपने फैंस को एंटरटेन करेंगे। दोंनों के अलावा फिल्म में मनोज वाजपई, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर लीड रोल में दिखेंगे। बागी-2, 2016 में आई फिल्म बागी का सीक्वेल है। जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपीर लीड रोल में नज़र आई थी।

फुटबॉल टूर्नामेंट: भारत की विजय यात्रा पर किरगिज रिपब्लिक ने लगाई लगाम

Previous article

गुरु प्रदोष-ऐसे करे पूजा दूर होगा कष्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.