यूपी

मलिहाबाद में कोरोना वैक्‍सीनेशन और लोगों में जागरुकता फैलाने को लेकर चर्चा

मलिहाबाद में कोरोना वैक्‍सीनेशन और लोगों में जागरुकता फैलाने को लेकर चर्चा

लखनऊ: राजधानी की तहसील मलिहाबाद परिसर में कोरोना वैक्‍सीनेशन को लेकर तैयारियों पर चर्चा की गई। साथ ही लोगों को जागरूक करने पर भी चर्चा हुई।

महिलाबाद तहसील में जिले के नोडल अधिकारी, जिला कृषि अधिकारी ओपी मिश्र, उपजिलाधिकारी अजय कुमार राय के साथ नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी प्रेम नारायन और प्रतिनिधियों ने बैठक की। इसमें कोविड टीकाकरण के संबंध में रूपरेखा और प्राथमिकता के आधार पर लोगों को जागरूक करने पर चर्चा हुई।

गांवों में कैंप लगाकर वैक्‍सीनेशन पर जोर

इसके बाद खंड विकास अधिकारी डॉ. संस्कृता मिश्रा के साथ नोडल अधिकारी ने बैठक कर टीकाकरण गीत माइक्रो प्लान क्लस्टर के बारे में चर्चा की। बैठक में यूनिसेफ के प्रतिनिधि एडीओ एजी सहित अन्य अधिकारियों ने अपने-अपने विचार रखें। बैठक में खंड विकास अधिकारी ब्लॉक द्वारा गांव में संचालित निगरानी समितियों और साफ-सफाई सहित वैक्सीनेशन पर बल देते हुए गांव में टीकाकरण के लिए कैंप लगाकर लोगों का वैक्सीनेशन करने की सलाह दी।

वहीं, नोडल अधिकारी ओपी मिश्र ने तहसील क्षेत्र के सभी अधिकारियों से पूरे मनोयोग के साथ कोरोना को हराने के उद्देश्यों को लेकर काम करने की अपील की। साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलिहाबाद पहुंचकर वैक्सीनेशन सेंटर सहित अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

Related posts

पुलिस ने किया ISIS का संदिग्ध गिरफ्तार, भारत में चलाता था आतंकी नेटवर्क

Rani Naqvi

यूपी में कोरोना पर सीएम योगी का 3T भारी, तीसरी लहर से भी बचाव की तैयारी

Shailendra Singh

आज भाजपा जारी करेगी यूपी के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

kumari ashu