बलरामपुर अस्पताल के निदेशक को हुआ कोरोना, शहर में तेजी से बढ़ रहे हैं मामले

लखनऊ: कहने के लिए कैलेंडर बदला है, लेकिन स्थिति अभी भी वैसे ही बनी हुई है। कोरोना वायरस पूरी तरह से कहर ढा रहा है, बलरामपुर अस्पताल के निदेशक में भी संक्रमण पुष्टि हुई है।

अस्पताल के कई कर्मचारियों में पाया गया संक्रमण

बलरामपुर हॉस्पिटल के ही कई अन्य कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। निदेशक, सीएमएस, अधीक्षक समेत पांच ईएमओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर के सामने आते ही अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने तुरंत संबंधित लोगों को क्वारंटीन कर दिया।

सात अन्य कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

बलरामपुर अस्पताल के परिसर में वायरस तेजी से फैल रहा है। जिसको देखते हुए पूरी सावधानी बरती जा रही है। संक्रमित लोगों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा जा रहा है, वहीं निदेशक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से सभी अस्पतालों को कई निर्देश जारी किए गए हैं। जिसमें टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर विशेष निगरानी रखने की बात कही गई।

बीते 24 घंटे में प्रदेश में 9695 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 2934 कोरोना के नए मरीज मिले हैं। आंकड़ा हर दिन लगातार बढ़ता जा रहा है। रोकथाम के लिए कई निर्देश भी जारी किए गए हैं, ऑफिस में 50 प्रतिशत लोगों की मौजूदगी और नाइट कर्फ्यू को प्रभावी बनाने पर जोर दिया जा रहा है।

सिविल कोर्ट के फैसले के बाद ज्ञानवापी मस्जिद विवाद ने पकड़ा तूल, मैदान में उतरे ओवैसी

Previous article

कोविड-19 की जागरूकता के लिए होगा संवाद कार्यक्रम, सीएम और राज्यपाल की उपस्थिति

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.