September 28, 2021 1:01 am
featured यूपी

महानिदेशक सूचना एवं लोक संपर्क उत्तर प्रदेश ने कोरोना से बचाव के लिए प्रसारित किया अवेयरनेस वीडियो

यूपी 1 1 महानिदेशक सूचना एवं लोक संपर्क उत्तर प्रदेश ने कोरोना से बचाव के लिए प्रसारित किया अवेयरनेस वीडियो

लखनऊ। इस पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप गंभीरता लसे फैल रहा है और लोग इससे बचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं और सरकार भी इससे बचाने के लिए कई कदम उठा रही है। कोरोना वायरस के चलते नेताओं से लेकर अधिकारी तक इसमें अपना खुलकर सहयोग दे रहे हैं और लोगों को सफाई की तरफ प्रेरित कर रहे हैं। लोगों से बार-बार हाथ धोने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि इसी के चलते उत्तर प्रदेश के महानिदेशक सूचना एवं लोक संपर्क अधीकारी शिशिर ने कोरोना से बचाव के लिए अवेयरनेस वीडियो प्रसारित किया। इस वीडियो में वो हाथ धोते नजर आ रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि अपने हाथ बार -बार धोकर स्वच्छता का ध्यान रखें।

शिशिर महानिदेशक सूचना एवं लोक संपर्क उत्तर प्रदेश ने कोरोना से बचाव के लिए प्रसारित किया अवेयरनेस वीडियो

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए आप अपने हाथों को कम से कम 20 मिनट तक धोए।  प्रदेश के मंत्रियों के बाद अब प्रदेश के अधिकारियों ने भी इसकी पहल की है, शिशिर निदेशक सुचना की ये पहल अब अधिकारियो को भी इस मुहिम में जोड़ेगी।

वहीं कोरोना जैसे खतरनाक वायरस से बचने के लिए यूपी सरकार ने लोगों से अपील की है कि भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें और बार -बार अपने हाथ धोएं। बार-बार अपनी नाक और आंखों को हाथ न लगाए। खांसी जुकाम जैसे लक्षण होने पर फौरन डॉक्टर से संपर्क करें।

Related posts

खूनी बनता जा रहा यमुना एक्सप्रेसवे, कार के डिवाइडर में टकराने से दो छात्रों की दर्दनाक मौत

Trinath Mishra

CJI पर आरोप लगाने वाली महिला बोली, भारत की महिला नागरिक के साथ घोर अन्याय हो रहा है

bharatkhabar

आंध्र प्रदेश में टीवी डिबेट में बीजेपी नेता पर बरसे चप्पल,तस्वीरें हुई वायरल

Yashodhara Virodai