featured यूपी

“मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है”

akhilesh dimple "मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है"

औरेया,यूपी। ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’…अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘लावारिस’ का ये गाना वैसे तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन आज इस गाने ने चुनावी सियासत में ऐसा रंग घोला की आज औरेया की जनता इसी रंग में रंगती नजर आई। अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव ने यूपी विधानसभा चुनावों में लोगों से अपने भैया को जीत दिलाने की खुले दिल से अपील की।

akhilesh dimple "मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है"

यूपी की चुनावी सत्ता में एक बार फिर से सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जनता तहे दिल से अपनाएं डिंपल यादव की यही चाह है और मन में ऐसी ही कामना करते हुए मुलायम सिंह की बहू यूपी में कई चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुकी है।

हमेशा से शांत स्वभाव की डिंपल आज अपने सियासी तर्कश से एक के बाद निशाने साध रही थी और इनके इन निशानों पर कोई और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही थे। उन्होंने जनता से बड़े ही शायराना अंदाज में कहा कि जो है नाम वाला…वहीं तो बदनाम है, इसलिए आप अपने भैया को ही वोट दे क्योंकि उन्होंने विकास किया है लेकिन लोग उनके बारे में गलत अफवाहें फैला रहे है। लोग घंटो मन की बात तो करते है लेकिन काम की एक बात भी नहीं।

dimpal yadav1 "मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है"

सत्ता की जंग में डिंपल ने धीरे से अपनी पारिवारिक कलह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पार्टी की चाबी और भाभी दोनों आपके भैया के साथ है इसलिए आप इस पार्टी को विजयी पथ की ओर अग्रसर करें। डिंपल की इस चुनावी रैली में उनके समर्थकों नेविकास की चाबी डिंपल भाभी’ के नाम के जोरदार नारे भी लगाए।

बता दें कि यूपी विधानसभा के तीसरे चरण का मतदान आज शाम 5 बजे थम जाएगा और उसके बाद प्रचार करना आचार संहिता का उल्लंघन होगा। 19 फरवरी को तीसरे चरण की वोटिंग है जिसमें फर्रखाबाद, हरदोई, कन्नौज, मैनपुरी, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी और सीतापुर के नाम शामिल हैं।

Related posts

बिहार:मुजफ्फरपुर में भगवान गरीबनाथ मंदिर कैंपस में मचा भगदड़, 15 लोग घायल

rituraj

38 पत्‍नी व 89 बच्‍चों के साथ दुनिया के सबसे बड़े परिवार के मुखिया की मौत पर सस्‍पेंस, जानिए पूरी बात

Shailendra Singh

पंजाब में पानी के संकट को लेकर पंजाब सरकार ने बुलाई सर्वदलीय मीटिंग, जाने कैप्टन अमरिंदर ने क्या कहा 

Rani Naqvi