featured मनोरंजन

जानिए कैसी है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’?

dil bechara जानिए कैसी है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'?

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट पर फांसी लगातार आत्महत्या कर ली थई। दिसके बाद काफी विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद सुशांत सिंह राजपूज की आज आखिरी फिल्म दिल बेचारा को ओटीटी पर लॉन्च कर दिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की ये आखिरी फिल्म है। इसलिए इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज हैं।

sushantsingh rajput जानिए कैसी है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'?
सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज हो गई है। सुशांत के लिए फैंस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को फ्री कर दिया है। अब सभी लोग इस फिल्म को फ्री में ही देख सकेंगे।कैंसर पेशेंट के रूप में सामने आए सुशांत ने एक बार फिर सबको इमोशनल कर दिया। सुशांत का चुलबुला रूप सबके दिलों को छू रहा है।पहले फिल्म शाम 7:30 बजे रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म आधे घंटे पहले ही शुरू कर दी गई। ‘दिल बेचारा’ साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन आर स्टार्स का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. जो कि जॉन ग्रीन की सन 2012 में प्रकाशित हुई नावेल पर आधारित है।

सुशांत के फैन्स को उनकी आखिरी फिल्म पसंद आएगी लेकिन फिल्म का दर्द भरा थीम शायद इस फिल्म को उतने लोगों से ना जोड़ पाए जैसे सुशांत की पिछली फिल्म छिछोरे ने जोड़ा था। सुशांत ने फिल्म में एक मैनी का किरदार निभाया है जो एक दिव्यांग होते हुए भी जिंदगी खुल के जीता है और उसकी मुलाकात होती है थाइरॉयड कैंसर से जूझ रही बंगाली लड़की कीजी बासु से। कीजी हमेशा एक ऑक्सीजन सिलिंडर लेकर साथ चलती है, और जिंदगी में हमेशा दुखी रहती है। जब दुखी कीजी खुशनुमा मैनी से मिलती है को बदल जाती है उसकी जिंदगी।

https://www.bharatkhabar.com/shocking-cases-of-corona-reported-in-24-hours/

मौत से लड़ते-लड़ते कीजी और मैनी दोनों करीब आ जाते हैं। कीजी के हर सपने को पूरा करके मैनी पूरी कोशिश करता है पर आखिर में खुद जिंदगी से खुशी-खुशी लड़ते हुए चला जाता है। लेकिन मरते-मरते को कीजी को जीवन में प्यार देकर खुश रहने का मंत्र दे जाता है। इस फिल्म को देखकर आपको सुशांत की आत्महत्या का जरूर अफसोस होगा। सुशांत की ये फिल्म हम सभी के लिए जिंदगी जीने का संदेश है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related posts

समाजवादी पार्टी: राष्ट्रीय कार्यकारिणी से शिवपाल यादव बाहर

Pradeep sharma

छत्तीसगढ़: चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे जनसभा

mahesh yadav

डाटा लीक मामले पर बोले वॉट्सऐप के सह-संस्थापक, डिलीट कर दो फेसबुक

rituraj