September 30, 2022 2:07 am
देश राज्य

खुलासा: जेल से बाहर साधारण कपड़ों में घूमने जाती है शशिकला

sasikala sail

नई दिल्ली। पिछले दिनों अन्नाद्रमुक पार्टी की शशिकला को लेकर खुलासा हुआ था कि उनको जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाता है। इस खबर ने बवाल मचा दिया था। इसका खुलासा पूर्व डीआइजी डी रूपा द्वारा किया गया था। इसी मामले को लेकर एक सीसीटीवी फोटेज सामने आया है। जिसमें ये साफ तौर पर दिखाया गया है कि शशिकला जेल से बाहर घुमने जाती है। वो साधारण कपड़ों में बाहर जाती दिखाई दें रही हैं। फोटेज द्खने के बाद शशिकला पर सवाल उठता है कि क्या वो पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से जेल से बाहर जाती हैं।

sasikala sail
sasikala sail

बता दें कि वीडियो में शशिकला जेल के मेन दरवाजे से अंदर आती दिखाई दें रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में उनके साथ उनकी साथी इलावर्सी भी दिखाई दें रही हैं। वहीं कई पुलिस वाले में भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। शशिकला को लेकर पहले वीवीआईपी ट्रीटमेंट का खुलासा उसके बाद ये जेल से बाहर जाने वाला वीडियो जिसने शशिकला को कई सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। जिनका जवाब जांच पूरी होने के बाद मिल सकेगा।

वहीं वीडियो को जांच के लिए एंटी ब्यूरो भेज दिया गया है। शशिकला के बारे में कई खिलासे करने वाली डी रूपा का कहना है कि उन्होंने वीडियो से जुड़ी रिपोर्ट जमा कर दी है। इतना ही नहीं डीआईजी रूपा ने जेल के डीजीपी एचएसएन राव और कुछ अन्‍य पुलिसवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। डीआईजी ने इन पर शशिकला से करोड़ों रुपये की रिश्‍वत लेने का आरोप लगाया है, जिनकी जांच एसीबी कर रही है।

Related posts

बद्रीनाथ धाम पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने किए भगवान बद्री विशाल के दर्शन, बताया सनातन धर्म की आस्था का केंद्र

Trinath Mishra

चमोली में ग्लेशियर टूटने से भारी तबाही, सीएम ने आपदा प्रबंधन विभागों को दिए सख्त निर्देश

Aman Sharma

केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा एकदिवसीय प्रवास पर राजधानी पहुंचे

Rani Naqvi