September 18, 2021 2:41 am
धर्म

आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए दिन अच्छा, बरसेगा पैसा

Aaj Ka Rashifal
28 जुलाई 2021 के राशिफल में तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।
तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज आप पूरी तरह उत्साहित होंगे। आप बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे। हालांकि आपको किसी अपने की भी कमी महसूस होगी।
रियल एस्टेट में होगा फायदा
रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-खासा मुनाफा देंगे। घरेलू कामकाज का बोझ और रुपये-पैसे को लेकर तनातनी आज आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है। साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। इससे सभी को मुनाफा होगा।
जीवनसाथी से मिलेगा भरपूर प्यार
आज के दिन आपको आपके जीवनसाथी से भरपूर प्यार मिलेगा। आपको खुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफी कोशिशें कर सकता है। छुट्टी का पूरा दिन चीजों की मरम्मत कराने की कोशिश में जाया हो जाए।
वृश्चिक राशि
ज्यादा गुस्सा और आपसी विवाद एक बड़ी वजह बन सकता है। अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें। यह पारिवार की शान्ति को भंग कर सकता है। सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आज के दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयां खड़ी कर सकता है। दफ्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है।
सेहत का रखना होगा ध्यान
सेहत के नजरिए से गले लगने के अपने फायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है।
धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायक है। कुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज दिमाग से नवाजा है। इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए।
खर्चों में होगा इजाफा  
आज के दिन आपके खर्चों में इजाफा होगा। लेकिन साथ ही आमदनी में भी बढ़ौतरी दर्ज होगी। आपको अपने माता-पिता की सेहत पर भी ध्यान देगा होगा। अगर वह बीमार हैं तो उनके आस- पास ही रहें।
लेन देन ना करें
बड़े व्यापारिक तौर पर आज के दिन लेन-देन करते समय अपनी भावनाओं पर काबू रखें और सोच समझ कर ही व्यवसाय करें।  जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीके से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं। इससे बचने की कोशिश करें।

Related posts

118वां नंदा देवी महोत्सव का समापन, कोरोना का दिखा प्रभाव

Mamta Gautam

राम जन्मभूमि विवाद में एक हफ्ते के अंदर नवीन रिपोर्ट तलब

bharatkhabar

दुर्गा पूजा के अंतिम दिन भक्तों का उत्साह चरम पर, दशहरा को लेकर बच्चों में बढ़ रहा क्रेज

Trinath Mishra