धोनी को शादी की सालगिरह मुबारक हो

धोनी को शादी की सालगिरह मुबारक हो

विश्व भर में विकेटकीपिंग के लिए जाने, जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ताज होटल में अपनी पत्नी साक्षी के साथ शादी की सालगिरह मना रहे हैं। आपको बता दें धोनी को कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है और उन्होने अपने क्रिकेट करियर में लगभग हर वो कप अपने नाम किया है, जो खिलाड़ी चाहते हैं। आपको बताते चलें धोनी अभी लंदन में है इसलिए उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह लंदन में ही मनाई। साक्षी ने उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

धोनी ने साक्षी को 2 साल डेट करने के बाद शादी के लिए प्रपोज किया था, और बहुत जल्द ही दोनों की शादी हो गई। आपको बताते चलें कि धोनी इससे पहले एक और लड़की से प्यार करते थे, जो दुर्भाग्यवश इस दुनिया को छोड़ कर चली गई। जिसके कारण धोनी बिल्कुल अकेले पड़ गए और फिर बाद में धोनी को साक्षी मिली और दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

धोनी का साक्षी से मिलना भी एक इत्तेफाक था। धोनी कोलकाता के ताज होटल में रुके थे और साक्षी उसी होटल में इंटर्नशिप कर रही थी। धोनी का की कार्ड खो गया था और धोनी अपनी चाबी मांगने साक्षी के पास पहुंचे। साक्षी धोनी को पहचान नहीं पाई और उन्होंने धोनी का ID कार्ड मांगा, फिर बाद में साक्षी के उनके कलीग ने बताया की यह धोनी है, बहुत बड़ी क्रिकेटर। उसके बाद साक्षी ने धोनी से माफी मांगी और उसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।