Breaking News featured खेल देश भारत खबर विशेष

धोनी को शादी की सालगिरह मुबारक हो

cl dhoni aniversery धोनी को शादी की सालगिरह मुबारक हो

विश्व भर में विकेटकीपिंग के लिए जाने, जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ताज होटल में अपनी पत्नी साक्षी के साथ शादी की सालगिरह मना रहे हैं। आपको बता दें धोनी को कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है और उन्होने अपने क्रिकेट करियर में लगभग हर वो कप अपने नाम किया है, जो खिलाड़ी चाहते हैं। आपको बताते चलें धोनी अभी लंदन में है इसलिए उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह लंदन में ही मनाई। साक्षी ने उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

धोनी ने साक्षी को 2 साल डेट करने के बाद शादी के लिए प्रपोज किया था, और बहुत जल्द ही दोनों की शादी हो गई। आपको बताते चलें कि धोनी इससे पहले एक और लड़की से प्यार करते थे, जो दुर्भाग्यवश इस दुनिया को छोड़ कर चली गई। जिसके कारण धोनी बिल्कुल अकेले पड़ गए और फिर बाद में धोनी को साक्षी मिली और दोनों शादी के बंधन में बंध गए।cl dhoni aniversery धोनी को शादी की सालगिरह मुबारक हो

धोनी का साक्षी से मिलना भी एक इत्तेफाक था। धोनी कोलकाता के ताज होटल में रुके थे और साक्षी उसी होटल में इंटर्नशिप कर रही थी। धोनी का की कार्ड खो गया था और धोनी अपनी चाबी मांगने साक्षी के पास पहुंचे। साक्षी धोनी को पहचान नहीं पाई और उन्होंने धोनी का ID कार्ड मांगा, फिर बाद में साक्षी के उनके कलीग ने बताया की यह धोनी है, बहुत बड़ी क्रिकेटर। उसके बाद साक्षी ने धोनी से माफी मांगी और उसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

Related posts

भारत ने चीन को दिया झटका, वंदे भारत ट्रेन टेंडर को किया रद्द

Samar Khan

दिल्ली एयरपोर्ट को मिली धमकी, एयर इंडिया के विमानों को लंदन जाने से रोकने की दी धमकी

Samar Khan

गोवर्धन: गौर पूर्णिमा पर मनाया चैतन्य महाप्रभु का प्राकट्योत्सव, महंत केशव दास महाराज ने किया अभिषेक

Rahul