September 27, 2021 6:03 pm
यूपी राजस्थान

धौलपुर: नाकेबंदी के दौरान बाइक सवारों से पुलिस की झड़प, कॉन्स्टेबल को अस्पताल में करवाया भर्ती

Screenshot 260 1 धौलपुर: नाकेबंदी के दौरान बाइक सवारों से पुलिस की झड़प, कॉन्स्टेबल को अस्पताल में करवाया भर्ती

सैप थाना क्षेत्र के सालेपुर गांव के पास पुलिस नाकाबंदी कर रही थी। नाकाबंदी के दौरान बाइक सवारों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। झड़प् के दौरान यह सूचना मिली की पुलिस के जवान को गोली लग गई है। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया और उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।

देर रात अस्पताल में करवाया भर्ती

देर रात 11 बजे घायल कॉन्स्टेबल मानवेंद्र सिंह को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने की सूचना पर एसपी केसर सिंह शेखावत जिला अस्पताल पहुंचे। इस मौके पर एएसपी बचन सिंह मीणा भी आए। अस्पताल पहुंची चिकित्सकों की टीम ने जब कॉन्स्टेबल का सीटी स्कैन करवाया तो यह पता चला कि कॉन्स्टेबल के बाजू में कहीं भी गोली दिखाई नहीं दे रही है। चिकित्सकों की रिपोर्ट में गोली नहीं लगने की बात सामने आने के बाद एसपी ने बताया कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों से पुलिस की झड़प हुई थी। जिन बदमाशों में से 3 बदमाश को नाकाबंदी के दौरान थाने के एएसआई घनश्याम सिंह के नेतृत्व में क्यूआरटी और डीएसटी की टीम ने यूपी बॉर्डर के पास से पीछा कर धर दबोचा।

Screenshot 260 1 धौलपुर: नाकेबंदी के दौरान बाइक सवारों से पुलिस की झड़प, कॉन्स्टेबल को अस्पताल में करवाया भर्ती
सूचना मिलते ही की कार्रवाई

मामले को लेकर जब एसपी केसर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि नाकाबंदी के दौरान उन्हें पीसीआर के जरिए प्राथमिक सूचना मिली थी कि सालेपुर गांव के पास नाकाबंदी कर रही पुलिस से दो बाइकों पर सवार होकर आए चार लोगों से झड़प हो गई। जिसमें बाइक सवार पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग निकले। प्राथमिक सूचना में पीसीआर को एक कॉन्स्टेबल को गोली लगने की सूचना मिली थी।

 

Related posts

बलरामपुर: नहर में नहाने गए थे पांच दोस्त, सेल्फी ने ले ली दो की जान

Shailendra Singh

पूर्वांचल में बाढ़ से सैकड़ों गांव प्रभावित, हजारों लोग बेघर

bharatkhabar

महागठबंधन पर बरसे अमित शाह, फिर दोहराई पुरानी बातें

kumari ashu