हैंडसम हंक धर्मेंद्र ने छोड़ी बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया, कर रहे हैं गांवों में खेती

नई दिल्ली।  बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया को छोड़ बॉलीवुड के हैंडसम हंक रह चुके धर्मेंद्र खेत , खलियानों और गांवों  को काफी पसंद आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने ग्लैमरस दुनिया से दूरी बना ली है और अब वो अपने खेतों और पाले हुए पशुओं पर ध्यान दे रहे हैं। बात दें कि धर्मेंद्र की ओर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें वो अपनी गायों को चारा डालते दिख रहे हैं।

 

 

इस, वीडियो में धर्मेंद्र चारों ओर गायों से घिरे हुए हैं और गायों को चारा डालते वक्त धर्मेंद्र प्यार भरी नजरों से सभी गायों को देख रहे हैं और धर्मेंद्र कह रहे हैं ‘वर्क इज वरशिप’। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने बाडे़ की सभी गायों की चर्चा करते भी दिख रहे हैं और इस वीडियो को फैंस से साझा भी किया। अक्सर हम 82 साल के व्यक्ति को बूढा़ समझते हैं पर इस वीडियो को देखने के बाद लगेगा की 82 सिर्फ एक नंबर है। इंसान अपनी सोच से बूढा़ और जवान बनता है। धर्मेंद्र ने ये साबित कर दिया कि वो 82 साल की उम्र में भी किसी जवान व्यक्ति की स्टेमिना को काम के मामले में टक्कर दे सकते हैं।

 

जन्मदिन विशेषः जब हेमा से शादी के लिए धर्मेंद्र बन गए थे दिलावर खान

 

मेहनत का फल

धर्मेंद्र एक वीडियो में अपनी गायों के बारे में बता रहे हैं तो दूसरे में अपने खेत के फले आमों के बारे में। धर्मेंद्र का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो टब में रखे ढेर सारे आमों के बारे में बात करते हुए साझा कर रहे हैं कि ये उनके खेत के आम हैं। धर्मेंद्र वीडियो में कह रहे हैं कि ‘मेहनत का फल खाने का समय आ गया। ये मेरे खेत के अल्फॉन्जों आम हैं। बडे़ प्यार से इन्हे बोया था। क्या ये देखने में अच्छा लग रहा है, आपको कैसा लग रहा है’। इस दौरान उनके पास में बैठे एक व्यक्ति ने कहा बहुत अच्छा लग रहा है। फिर उस व्यक्ति ने धर्मेंद्र के खेत के छोटे आमों के बारे में भी फैंस को बताया।

कुछ ऐसे कर रहे हैं खेती

धर्मेंद्र की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो सिर पर टोकरा लिए खेती के लिए निकल पड़े हैं। इस फोटो में धर्मेंद्र किसी खेतीहर की तरह भले ही न लग रहे हों पर उनमें खेती जैसा मेहनत भरा काम करने का जज्बा जरूर दिख रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर ‘आपका धरम’ नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें कैप्शन लिखा है ‘ग्रोइंग ऑर्गेनिक वीह्ट’। इसके साथ ही इस अकाउंट से धर्मेंद्र की एक ओर तस्वीर सामने आई है जिसमें धर्मेंद्र खेत में फसल के बीचों-बीच खडे़ हैं और खेत में अपनी मेहनत का लुत्फ उठा रहे हैं। इस फोटो पर कैप्शन दिया गया है ‘अल्टीमेटली रेन, पुअर फॉर्मर, आपका धरम’।