featured धर्म

31 जनवरी 2022 का राशिफल: कैसा रहेगा महीने का आखिरी दिन, जानें आज का राशिफल

aaj k rashifal

दैनिक राशिफल के अनुसार आज 31 जनवरी 2022 सोमवार का दिन माघ मास कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और अमावस्या तिथि है। माघ मास की अमावस्या तिथि को मौनी अमावस्या भी कहा जाता है। सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है तो आइए जानते हैं महीने का आखिरी दिन आपके लिए कैसा रहेगा, क्या कहता है आपका आज का राशिफल

मेष राशि

मानसिक शांति बनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। दोस्तों के साथ समय अच्छा बितेगा। वाहन सुखी की प्राप्ति होगी।

वृष राशि

पारिवारिक समस्याओ के कारण मन में शांति उत्पन्न हो सकती है। माता-पिता की सलाह ले। स्वास्थ से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज न करें। माता-पिता का आशीर्वाद ले।

मिथुन राशि

किसी भी कार्य को जल्दबाजी में न करें। वाद-विवाद की स्थिति से बचें। संतान की ओर से सुभ समाचार के प्रति हो सकती है। मन में उत्सुकता बनी रहेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। बाद विवाद की स्थिति से बचें। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

सिंह राशि

निजी समस्याओं के कारण मन में शांति अशांति सकती है। सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। निरंतर प्रयास करते रहे।

कन्या राशि

कंया राशि वाले के लिए आज का  दिन मिलाजुला रहेगा। नए अवसरों की प्राप्ती होगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है।

तुला राशि

किसी भी कार्य को जल्दबाजी में नहीं करें। ओके हुए तन की प्राप्ति सकती है। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले को आज का दिन मिलाजुला रहेएगा। सफलता पाने के कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। धन लाभ का योग बना हुआ है।

धनु राशि

धार्मिक कार्य में रूचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। मानसिक शांति बनी रहेगी। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

मकर राशि

व्यापार से जुड़े लोगे लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। अधिक खर्च करने से बचे। लव लाइफ में सुधार आएगा। 

कुंभ राशि

धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। वाद विवाद चीते है बचें।

मीन राशि

मानसिक शांति बनाए रखें। क्रोध की स्थिति से बचें। संतान की ओर से किसी शुभ समाचार के साथियों सकती है। मन में आशा निराशा के भाव बनी रहेंगे।

Related posts

जम्मू-कश्मीरःआतंकी धमकियों के बीच होगा चुनाव,सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

mahesh yadav

सिख गुरुओं के मुद्दे ने पकड़ा जोर, हरसिमरत बोली इतिहास खत्म करने में लगी सरकार

lucknow bureua

DG रैंक के अधिकारी ने पत्नी को बेरहमी से पिटा, वीडियो हुआ वायरल

Samar Khan