featured धर्म

21 जनवरी 2022 का राशिफल: शुक्रवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal 3 21 जनवरी 2022 का राशिफल: शुक्रवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

दैनिक राशिफल के अनुसार आज 21 जनवरी 2022 शुक्रवार का दिन माघ मास कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है। हिंदू मान्यताओं के अनुसार इस तिथि पर सकट चौथ का व्रत किया जाता है। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल 

मेष राशि

नौकरी को लेकर मन में अशांति उत्पन्न हो सकती है। निरंतर प्रयास करते रहे। परिवार का साथ मिलेगा। खर्चों की अधिकता से बचें।

वृष राशि

आज सफलता पाने के लिए प्लीज मेहनत करनी पड़ सकती है। वाद विवाद की स्थिति से बचे। मानसिक शांति बनाए रखें। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। 

मिथुन राशि

पारिवारिक समस्याओ के कारण मन में अशांति उत्पन्न हो सकती है। जीवनसाथी से मतभेद की स्थिति से बचें। मानसिक शांति बनाए रखें।

कर्क राशि

संतान की ओर से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। परिवारिक खुशी में बढ़ोतरी होगी। कार्य की अधिकता रहेगी। गीत संगीत में मन लगेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। मानसिक शांति बनी रहेगी।

कन्या राशि

मानसिक स्थिति में सुधार आएगा। नौकरी को लेकर स्थान परिवर्तन का योग बना हुआ है। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि

शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज न करें।

वृश्चिक राशि

आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। आय में वृद्धि होगी। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि

नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रमोशन का योग बना हुआ है। संतान की ओर से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

मकर राशि

कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ राशि

पारिवारिक समस्या के कारण मन में अशांति उत्पन्न हो सकती है। आत्मविश्वास बनाए रखें। वाद विवाद की स्थिति से बचें। दोस्तों को सहयोग मिलेगा।

मीन राशि

निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य आज पूरे होंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

Related posts

एंबुलेंस नहीं मिलने पर लाश को तोड़ा, पोटली बनाकर बांस पर लटकाया

shipra saxena

मप्रः सीधी के चुरहट में भाषण के वक्त रुके अमित शाह, गुजराती में बोले और विधानसभाओं के नाम कहां

mahesh yadav

कोलकाता में रैली के दैरान शाह ने ममता पर साधा निशाना,कहा- घुसपैठियों को देश से नहीं निकालना चाहतीं

rituraj