featured धर्म

28 अप्रैल 2022 का राशिफल: नौकरी में प्रमोशन का बन रहा है योग, जानें आज का राशिफल

3 सितम्बर 2021 का राशिफल

दैनिक राशिफल की गणना ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होती है। आज के पंचांग के अनुसार 28 अप्रैल 2022 गुरुवार का दिन बैशाख मास कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। आज गुरु प्रदोष का व्रत रखा जाता है। चंद्रमा आज मीन राशि में संचार करेगा। तो आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

ये भी पढ़े: Guru Pradosh Vrat: गुरु प्रदोष व्रत कल, जानें शुभ मुहूर्त, महत्व और पूजा की विधि

मेष राशि – काम काज को लेकर अफसरों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

वृष राशि – आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। लव लाइफ में सुधार आएगा।

मिथुन राशि – लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। मानसिक शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य में आएगा। दोस्तों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

कर्क राशि – शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज न करें।

सिंह राशि – सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। मानसिक शांति बनाए रखें। पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण व्यस्त रह सकते हैं।

कन्या राशि – मानसिक शांति बनाए रखने के लिए प्रयास करें। किसी भी कार्य को जल्दबाजी में पुरा न करें। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी।

तुला राशि – धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ। है गीत-संगीत में रुचि बढ़ेगी। 

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि – नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। आय में वृद्धि के लिए प्रयास करते रहे। वैवाहिक जीवन में सुधार आएगा।

मकर राशि – आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। मानसिक शांति बनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि – दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से हो सकती है। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र पर दिन अच्छा बीतेगा।

मीन राशि – मानसिक शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा।

Related posts

फतेहपुर: हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट को लेकर RTO प्रशासन चुस्‍त, जनता सुस्त

Shailendra Singh

मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के कैंडी अस्पताल में चल रहा उपचार

Rahul

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू स्पेशल ट्रेन से अयोध्या के लिए रवाना, पूजन-दर्शन के साथ राम जन्मभूमि का करेंगे अवलोकन

Neetu Rajbhar