September 27, 2022 1:59 am
featured धर्म

Aaj Ka Rashifal: 19 अगस्त को इन राशियों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal 7 Aaj Ka Rashifal: 19 अगस्त को इन राशियों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 19 अगस्त 2022 को शुक्रवार है। शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से माता लक्ष्मी की पूजा- अर्चना की जाती है। आइए जानें आज का राशिफल…..

ये भी पढ़ें :-

Aaj Ka Panchang: जानिए 19 अगस्त 2022 का पंचांग, राहुकाल और नक्षत्र

मेष
आज के दिन आर्थिक स्थिति बेहतर होने के योग बनते नजर आ रहे हैं। जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें। इस राशि के व्यवसायी आज मेहनती लोगों की मदद से लाभ कमा सकते हैं।

वृष
भाई-बहनों के साथ रिश्तों में मधुरता आएगी। सामाजिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पति-पत्नी के बीच तालमेल बढ़ेगा। दोस्तों का साथ मिलेगा।

मिथुन
आज के दिन इस राशि के लोगों को किसी भी बड़े फैसले में या धन निवेश करते समय अपने बड़ों की सलाह लेनी चाहिए। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। मौज-मस्ती के लिए बाहर अधिक खर्च करने से बचें।

कर्क
आज का दिन कुछ परेशानी भरा हो सकता है। इस राशि के व्यापारियों को आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। आज आर्थिक समस्याएं सामने आ सकती है।

सिंह
आज का दिन आपके लिए शुभ है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। दफ्तर में अपने सहकर्मियों के साथ तालमेल बिठाकर चलें तो लाभ होगा।

कन्या
कोई भी फैसला बिना सोचे-समझे लेने का भुगतान भविष्य में करना पड़ सकता है। आज के दिन खुशी और सन्तुष्टि का अनुभव करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

तुला
आज अपनी बुद्धि और साहस के बल पर कई काम पूरे करेंगे। आज ऑफिस में बॉस से अपने काम की तारीफ सुनने को मिल सकती है। विरोधी परास्त होंगे।

वृश्चिक
आज घरवालों के साथ शॉपिंग करने के लिए जा सकते हैं। किसी काम में अनुभवी व्यक्ति की सलाह मिल सकती है। आज पैसों के लेनदेन से बचें।

धनु
आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है। अपने कार्यक्षेत्र में उन लोगों का पता लगाने की कोशिश करें जो आपके विरोधी हैं। अत्यधिक गुस्सा करने से बचें।

मकर
आज के दिन मकर राशि वालों के भीतर आत्मविश्वास का संचार होगा। आमदनी के अन्य स्रोत मिल सकते हैं। संपत्ति में निवेश के लिए दिन अनुकूल है।

कुंभ
आज पारिवारिक समस्याओं का समाधान करने में सफल रहेंगे। सरकारी नौकरीपेशा लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। दफ्तर में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा।

मीन
आज आपकी कड़ी मेहनत आमदनी में वृद्धि का कारण हो सकती है। ऑफिस में आपके काम से बॉस प्रसन्न होंगे। अपनी भावनाओं पर संयम रखें।

Related posts

पीएम मोदी का सिद्धार्थनगर दौरा स्थगित, जानिए इसके पीछे की वजह   

Shailendra Singh

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: शरद पवार बोले संदेश यह है कि लोगों को सत्ता का गुरूर पसंद नहीं

Trinath Mishra

तुर्की तख्तापलट की कोशिश में 90 की मौत (वीडियो)

bharatkhabar