December 3, 2022 3:24 pm
featured धर्म

28 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

aaj k rashifal

Aaj Ka Rashifal: 28 सितंबर 2022 को बुधवार है। बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान गणेश की की पूजा- अर्चना की जाती है। आइए जानें आज का राशिफल….

मेष
आज कार्यस्थल पर अधिक व्यस्त हो सकते हैं। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। नए व्यवसाय की शुरुआत के लिए दिन शुभ है। घर में किसी के विवाह की तैयारियों में व्यस्तता बढ़ेगी।

वृष
आज प्रेम संबंधों में बढ़ोतरी होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आर्थिक समस्याएं आ सकती हैं। नौकरी के नए अवसर सामने आ सकते हैं। घर-परिवार में तालमेल बिठाकर चलें।

मिथुन
कार्यस्थल पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव पैदा हो सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। दफ्तर में हर किसी की बातों को मन से न लगाएं। बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं।

कर्क
जीवनसाथी के साथ चल रहे मनमुटाव से मुक्ति मिलेगी। खुद का कारोबार शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। घर के बड़े-बुजुर्गों का ख्याल रखें।

सिंह
आज धन के मामले में दिन शुभ रहेगा। व्यवसाय की स्थिति में सुधार होगा। पारिवारिक सुख मिलेगा। अपने दोस्त की मदद के लिए आगे आएंगे। दफ्तर के वरिष्ठ अधिकारी आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं।

कन्या
आज मन में प्रेम उमड़ने से प्रेमी के साथ काफी जुड़ाव महसूस करेंगे। मानसिक शांति बनी रहेगी। काम के प्रति उत्साह बढ़ेगा। आज किसी कार्य में अचानक सफलता मिलने से प्रसन्न होंगे।

तुला
आज तुला राशि वालों पर देवी लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है। आज दफ्तर के काम से छुट्टी लेकर घर पर थोड़ा आराम करने का मन करेगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक
भाई-बहनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। खान-पान का ख्याल रखें अन्यथा सेहत बिगड़ सकती है। दोस्त की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। दांपत्य जीवन में समझदारी से काम लें।

धनु
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। शेयर मार्केट में निवेश के लिए दिन शुभ है। आज प्रेम जीवन में नया मोड़ आ सकता है। लेन-देन के मामलों में सतर्क रहें। बच्चों की पढ़ाई को लेकर परेशान हो सकते हैं।

मकर
अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। प्रेम जीवन में नई बहार आएगी। व्यवसाय में मुनाफा होगा। सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करते रहें। जीवनसाथी की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। आज घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

कुंभ
आज आपको अपने काम में मन मुताबिक सफलता मिलेगी। लेखन और कला के क्षेत्र में नाम कमाएंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। घर में किसी बड़े से मतभेद होने से माहौल में तनाव पैदा हो सकता है।

मीन
आज अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने की सलाह दी जाती है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आमदनी बेहतर होगी जीवन में सकारात्मक परिणाम नजर आएंगे। कारोबारी मामले में धैर्य बनाए रखें।

Aaj Ka Panchang: आज 28 सितंबर 2022 बुधवार का दिन है। आश्विन मास की शुक्ल तृतीया 01:27 AM, Sep 29 तक है। सूर्य कन्या राशि पर योग–वैधृति ,करण-तैतिल और गर आश्विन मास है, आज का दिन बहुत ही शुभ फलदायक है। देखिए आज का पंचांग…

आज 28 सितंबर का पंचांग

  • हिन्दू मास एवं वर्ष
  • शक सम्वत- 1944 शुभकृत्
  • विक्रम सम्वत- 2079
  • तिथि- तृतीया 01:27 AM, Sep 29 तक
  • नक्षत्र-चित्रा 06:14 AM तक उसके बाद स्वाती
  • करण-तैतिल और गर
  • पक्ष- शुक्ल पक्ष
  • योग-वैधृति
  • वार-बुधवार

आज सूर्योदय- सूर्यास्त का समय

  • सूर्योदय-6:21 AM
  • सूर्यास्त-6:13 PM

आज चंद्रोदय-चंद्रास्त का समय

  • चन्द्रोदय-8:20 AM,28 सितंबर
  • चन्द्रास्त- 7:58 PM, 28 सितंबर
  • राहु काल-12:17 PM से 01:46 PM तक

Related posts

अलीगढ़ शराब कांड में बड़ी कार्रवाई, हटाए गए आबकारी आयुक्त पी गुरुप्रसाद

Shailendra Singh

पंजाब: आज होगी Navjot Singh Sidhu की ताजपोशी, शामिल होंगे कैप्टन

Rahul

ISRO के लिए आज है खास दिन, विक्रम लैंडर चांद पर उतरने के लिए चंद्रयान-2 से अलग होगा 

Rani Naqvi