September 26, 2022 6:41 pm
featured धर्म

Aaj Ka Rashifal: 15 अगस्त को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal horoscope of 2 may 2021 Aaj Ka Rashifal: 15 अगस्त को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 15 अगस्त 2022 को सोमवार है। सोमवार का दिन भगवान शंकर को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान शंकर की पूजा- अर्चना की जाती है। जानिए आज का राशिफल…..

मेष
किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्च अधिक रहेंगे। मानसिक कठिनाइयां अभी बनी रहेंगी। जीवन कष्टमय रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा।

वृष
मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। आय में बढ़ोतरी के साधन भी बन सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

मिथुन
बातचीत में संयत रहें। नौकरी में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी।

कर्क
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में सुधार होगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबारी कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। क्रोध की अधिकता रहेगी।

सिंह
मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर भी मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।

कन्या
नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। पर‍िवार में धार्म‍िक कार्यों का आयोजन होगा।

तुला
परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। कारोबार में लाभ की प्राप्ति‍ होगी। विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं। मानसिक तनाव हो सकता है। आत्मसंयत रहें। नौकरी में विपरीत स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध की अधिकता रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा के योग हैं।

वृश्चिक
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मानसिक तनाव हो सकता है। खानपान में रुचि रहेगी। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है।

धनु
संयत रहें। क्रोध से बचें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। माता का सानिध्य मिलेगा। पिता से मनमुटाव हो सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी।

मकर
क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। वाणी में सौम्यता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कुंभ
वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में विदेश जाने के योग बन रहे हैं। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है।

मीन
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होगें। आय में वृद्धि होगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

Related posts

लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यसमिति की बैठक का करेंगे उद्घाटन

Aditya Mishra

इस शहर में अब रोबोटिक मशीन से होगी नालों की सफाई, जानें कितनी है मशीन की कीमत-

Aman Sharma

देश में 588 खिलाड़ियों को पेंशन मिल रही है-खेलमंत्री

mahesh yadav