January 18, 2022 6:01 am
featured धर्म

27 नवंबर का राशिफल: आज आपके सितारे क्या कहते हैं, आइए जानें

3 सितम्बर 2021 का राशिफल

अपनी जन्म तारीख और राशि के आधार पर जानिए आज आपका दिन कैसा रहने वाला है। साथ ही आज आपके सितारे क्या कहते हैं। आइए जानें :-

मेष – आपके लिए चंद्रमा पंचम भाव में रहेगा। आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपका उत्साह एक चमक जोड़ देगा। दृष्टिकोण में आपकी ईमानदारी ही इसे खास बनाती है। आपके पास सभी समस्याओं का त्वरित और प्रभावी समाधान प्रतीत होगा और आप अपने प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने में सक्षम होंगे।

वृष – आपके लिए चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा। आज आप जो कुछ भी करेंगे उसमें आप अपना दिल और जान लगा देंगे, लेकिन नतीजों पर अभी भी काले बादल मंडरा सकते हैं। इसे आपको परेशान न करने दें। आपको दिन भर मेहनत करते रहना चाहिए। कुल मिलाकर आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने की संभावना है, लेकिन, ग्रहों की स्थिति संकेत देती है कि आप कम आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।

मिथुन – आपके लिए चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा। आप अपनी व्यक्तिगत पसंद-नापसंद को आज अपने निर्णय पर हावी होने देंगे। ऐसा न होने दें, नहीं तो आप एक योग्य मित्र को खो सकते हैं। एक स्वास्थ्य योजना भी तैयार करें और नियमित रूप से व्यायाम करें। आर्थिक मोर्चे पर आज का दिन आपके लिए औसत रहने वाला है।

कर्क – आपके लिए चंद्रमा दूसरे भाव में रहेगा। आज आपको अपनी तथाकथित श्रेष्ठ सामाजिक और आर्थिक स्थिति का दिखावा करने का मन कर सकता है। संभावना है कि आप कितने सफल हैं, इस बारे में सारी गैस आपके चेहरे पर विस्फोट कर सकती है और आप जितना चाहें उतना अधिक खर्च कर सकते हैं। व्यक्तिगत मोर्चे पर, चीजें सकारात्मक मोड़ लेंगी और आपके और आपके प्रिय के बीच की कोई भी कठोर भावना सुलझ जाएगी। आपका आत्मविश्वास वापस आ जाएगा और आप अधिक सार्थक संबंध बनाएंगे।

सिंह – आपके लिए चंद्रमा पहले भाव में रहेगा। आप सबसे आधुनिक सूट पहन सकते हैं, सबसे महंगी कार चला सकते हैं और सबसे महंगे रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं, लेकिन अगर भाग्य आपके साथ नहीं है, तो आप एक बिजनेस टाइकून बनना भूल सकते हैं। सौभाग्य से, आज आपके साथ ऐसा नहीं है। ब्रह्मांड के अनुकूल संरेखण के साथ, आप एक ऐसे दिन के लिए तैयार हैं जहां आपके व्यावसायिक प्रस्तावों को अनदेखा करना सबसे कठिन काम होगा।

कन्या – आपके लिए चंद्रमा बारहवें भाव में रहेगा। वित्तीय संकट आज आपके रास्ते में है। आप जो चाहते हैं उसकी तलाश करने के लिए, भारी कीमत चुकाने की अपेक्षा करें। आप शाम को केवल उन अल्पकालिक लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं। बड़े और महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे दिन का अंत उच्च स्तर पर करेंगे। धन बचाने के आपके प्रयासों के बावजूद, आज की ग्रह स्थिति के कारण धन खर्च होने की संभावना अधिक रहेगी।

तुला – आपके लिए चंद्रमा 11वें भाव में रहेगा। कामकाज के लिहाज से आज का दिन आपके लिए व्यस्त हो सकता है और आप अपने परिवार पर पूरी तरह से ध्यान नहीं दे पाएंगे। यदि आप एक कर्मचारी हैं, तो साथ-साथ कुछ शुरू करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। संक्षेप में, फॉल बैक व्यवस्था के रूप में अपने फंड को मजबूत करने के लिए एक और वित्तीय आधार बनाने के लिए समय अच्छा है।

वृश्चिक – आपके लिए चंद्रमा दसवें भाव में रहेगा। आज का दिन आपके छिपे हुए पेटू पक्ष के लिए एक खुशी की सवारी होने का वादा करता है। आप जो खाते हैं उसका आनंद लें और अच्छे भाग्य के लिए भगवान को धन्यवाद दें। करियर के लिहाज से हालांकि, आप खुद को एक चौराहे पर खड़ा पा सकते हैं। हालांकि, इसके बारे में अच्छी बात यह है कि चुनने के लिए कई रास्ते होंगे। आपको अपने रिश्ते में एक कठिन परिस्थिति से निपटना पड़ सकता है।

धनु – आपके लिए चंद्रमा नौवें भाव में रहेगा। काम के प्रति आपका समर्पण शीर्ष गियर में शिफ्ट होने के लिए तैयार है। दोपहर में अपने आप को अतिरिक्त काम के बोझ से लथपथ पाएं। हालांकि दोपहर होते-होते हालात कुछ हल्के होंगे। एक मस्ती से भरी, रोमांचक शाम की अपेक्षा करें। आपके साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसके बारे में आप अच्छा महसूस कर रहे हैं। आप परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे और उत्साही बने रहेंगे।

मकर – आपके लिए चंद्रमा आठवें भाव में स्थित होगा। आज आपको अपना अच्छे से ख्याल रखने की जरूरत है। आपको ऐसे किसी भी संकेत को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए जो कमजोर स्वास्थ्य का संकेत देता हो। आर्थिक मामलों में सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। करियर के मोर्चे पर एक महत्वपूर्ण कॉल आपका इंतजार कर रही है। यह एक नया कार्य, नई बैठक या एक नया लक्ष्य हो सकता है। आपको पूरी तरह से तैयार रहने की जरूरत है।

कुंभ – आपके लिए चंद्रमा सातवें भाव में रहेगा। आज आप कुछ नया प्रयोग करने के मूड में हैं। आप अपने पार्टनर को शो चलाने देंगे। आर्थिक मामलों के मामले में आज का दिन काफी संतुलित है। आप ज्यादा खर्च नहीं करेंगे और न ही आपको ज्यादा फायदा होगा। आप बस यथास्थिति बनाए रखने और सुचारू रूप से आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।

मीन – आपके लिए चंद्रमा छठे भाव में रहेगा। आज दिन-प्रतिदिन के ख़र्चों में वृद्धि होने की संभावना है। हालांकि आप अपने खरीदारी आवेग को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे जो एक तरह से अच्छा है। आप नियमित जरूरतों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। किसी तकनीकी समस्या के कारण आपकी दिनचर्या अस्त-व्यस्त हो सकती है। लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास करें। आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है ताकि आप अपने लक्ष्य या समय सीमा को प्राप्त कर सकें।

Related posts

इस राज्य के स्कूलों में अभिभावकों को सिर्फ ट्यूशन फीस देनी होगी

Rani Naqvi

बिहार: 24 घंटे में आए 5,871 नए मामले, रिकवरी रेट 91.32% पहुंचा

pratiyush chaubey

आतंकी फंडिंग मामले में NIA ने कश्मीर समेत दिल्ली और गुरूग्राम में मारे छापे

piyush shukla