धर्म

जानिये कैसा रहने वाला है आपका 17 सितबंर 2021 का दिन, कर्क राशि वाले रखें सेहत का ध्यान

मेष राशि – आज हर काम में सफलता मिलने वाली है, आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी धार्मिक और सामाजिक कार्यों में बढ़-चढक़र भाग लेंगे, जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा। व्यर्थ की चिंताओं से बचें होगा। सेहत अच्छी रहेगी।

वृषभ राशि : आज का दिन मिला-जुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में छोटी-छोटी परेशानियां हो सकती हैं, कार्यों में सफलता मिलेगी और धनलाभ के योग बने हुए हैं। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि : आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है,  मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलेगी, क्रोध करने से बचें, वाणी पर काबू रखें नहीं तो विवाद में फंस सकते हैं। परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। पैसों के लेन-देन और कोर्ट-कचहरी के कामों से बचें।

कर्क राशि : कार्यक्षेत्र में बदलाव होने के योग बन रहे हैं, कार्यों में सफलता मिलने से धनलाभ की स्थिति रहेगी,  फिजुल खर्चों से बचें, परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन परिजनों से तालमेल बनाकर चलना होगा। सेहत को लेकर सावधानी बरतें।

सिंह राशि : धनलाभ और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यों में सफलता मिलगी परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। परिवार के साथ थ पिकनिक या किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं।

कन्या राशि : आज अपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती हैपैसों के लेन-देन और व्यापार में जोखिम उठाने से बचें। सेहत का ध्यान रखें और खान-पान में सावधानी बरतें।

तुला राशि : कारोबार और रोजगार में सफलता मिलने से अच्छे धनलाभ हो सकता है, नई योजनाएं शुरू कर कारोबार विस्तार की योजनाएं बना सकते हैं, लेकिन कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी और कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। दिन भागदौड़ में बीतेगा ।

वृश्चिक राशिफल:  व्यवसाय में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। छात्रों को कॅरियर में सफलता मिलेगी  सवा किलो गुड़ का दान करें।

धनु राशिफल  : हर काम में सफलता  के योग बन रहे हैं।आर्थिक सुख से आज आपको मिलने वाला है, सेहत का ध्यान रखें।

मकर राशि : छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कार्य सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। करने से बचना होगा, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। सेहत का ध्यान रखें।

कुम्भ राशि : आज मित्रों से मुलाकात हो सकती है, परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और  परिवार के साथ दिन अच्छा बीतेगा संतान की चिंता रहेगी। सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं।

मीन राशि: आज आपको शत्रु परेशान कर सकते हैं। दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। मां की सेहत का ध्यान रखें, सवा किलो चने की दाल का दान करें।

Related posts

जानिए, कैसे रहेगा आपका आज का दिन

Pradeep Tiwari

10 दिसंबर 2021 का पंचांग: शुक्रवार, जानें आज का शुभ काल और नक्षत्र

Neetu Rajbhar

संतान संबंधी तनाव दूर करेंगे ये उपाय

shipra saxena