October 24, 2021 12:38 pm
धर्म

जानिए कैसे रहने वाला है आपका 18 सितंबर 2021 दिन, कन्या और मकर राशि वालों को हो सकती है धन की हानि

विभिन्न राशि वाले कैसे खेले होली

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आज 18 सितंबर 2021, दिन शनिवार भाद्रपद मास की शुक्ल पक्ष त्रयोदशी तिथि है। प्रयोग की तिथि के स्वामी कामदेव की है। दिन शनिवार होने के कारण पीपल के नीचे हनुमान चालीसा का पाठ करना और गायत्री मंत्र का जाप करने से सभी प्रकार की भय से मुक्ति मिलती है। आज के दिन चंद्रमा मकर राशि में है। 

मेष राशिफल – 

आज धन को लेकर कोई शुभ खबर मिल सकता है। नए लोगों से मुलाकात अवसर मिल सकते हैं। अवसरों को लाभ में बदलने के अच्छा समय है।

वृषभ राशिफल – 

धन लाभ की स्थिति मजबूत रहेगी। आलस को दूर कर अवसरों को पहचाने की कोशिश करें। नकारात्मक विचारों से बचे। कोई नया कार्य आरंभ करने के लिए अच्छा समय है।

मिथुन राशिफल – 

आज के दिन मन प्रसन्न रहेगा। लेकिन अज्ञात डर के कारण कार्य शुरू करने में परेशानी हो सकती  है। आपकी राशि पर शनि की ढैया बनी हुई है। शनि देव की पूजा करने से होगा लाभ। नए अवसर बनेंगे।

कर्क राशिफल – 

आर्थिक हानि होने के संकेत मिल सकते हैं। बनाई योजनाओं को ध्यानपूर्वक पूरा करे कोई जल्दबाजी न करें। वरिष्ठ और जानकार लोगों का सहयोग मिल सकता है।

सिंह राशिफल – 

धन से जुड़े मामलों में विशेष सावधानी बरतनी होगी। आज का दिन काम काज की लिहाज से अच्छा रहेगा। धन की हानि होने के संकेत मिल सकते है। इसलिए आर्थिक मामले से जुड़ी चीजो का ध्यान रखें। नए कार्य को शुरू करने की योजना बन सकती हैं।

कन्या राशिफल – 

आय में बढ़ोतरी की स्थिति बनी हुई है। जॉब और व्यापार में लाभ की स्थिति अच्छी होगी। आज कोई रूका हुआ पूरा ही सकता है। धन की बचत कोई ठोस कदम ले सकते हैं। आय से अधिक धन खर्च न करें।

तुला राशिफल – 

व्यापार में लाभ प्राप्ति के लिए आज के दिन अधिक मेहनत करना पड़ सकता है। आज के दिन व्यस्त रह सकते हैं। सेहत पर जरूर ध्यान रखें। आज सामने वाले की बातों को अधिक सुनें। इससे धन लाभ हो सकता है।

वृश्चिक राशिफल – 

आलस अधिक हो रह सकता है लेकिन आलस से दूरी बनाए।आज के दिन सफलता प्राप्ति के लिए आपको आक्रामक शैली अपनानी पड़ सकती है। कार्य को समय से पूरा करें।

धनु राशिफल – 

आज के  दिन दोस्तो का सहयोग मिल सकता है। नए लोगों से मुलाकात के योग है। धन के मामले में बढ़ोतरी हो सकती है। भविष्य को ध्यान में रखकर छोटी पूंजी का निवेश कर सकते हैं।

मकर राशिफल – 

आज के दिन मन में उत्साह बना रहेगी। लेकिन कार्य को करने से पहले निर्णय लेने में मुश्किले आ सकती है। आज के दिन धन प्राप्ति का योग बना हुआ है। कार्य को ध्यान से करें कोई जल्दबाजी न करें।

कुंभ राशिफल – 

आज के दिन निराशा से बाहर निकल कर काम करना होगा। आज धन के मामले में कुछ अच्छे अवसर आपको मिल सकते हैं। 

आत्मविश्वास में वृद्धि करने का प्रयास करें। हर प्रकार की नकारात्मकता से दूर रहने का प्रयत्न करें।

मीन राशिफल – 

आज के दिन मान सम्मान में वृद्धि बनी रहेगी। बाजार की स्थिति का आंकलन करने में सफलता मिल सकती है। धन के लिए उचित समय हैं। धन के मामले में मिलाजुला न करें। आज नए लोगों से मुलाकात होगी।

Related posts

गुरुवार का राशिफल, पढ़िए क्या कहते हैं आपके सितारे

rituraj

इस दिन मनाई जाएगी हरियाली तीज, जानिए शुभ मुहूर्त और इसका महत्व

pratiyush chaubey

कल है देवशयनी एकादशी, जानिए क्यों अब 4 महीनों के लिए सो जाएंगे भगवान विष्णु

pratiyush chaubey