featured धर्म

26 अक्टूबर 2021 का राशिफल : मकर, कन्या और सिंह राशि वाले जातक ना करें ये काम, जानें सभी राशियों का राशिफल

विभिन्न राशि वाले कैसे खेले होली

राशिफल।। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आज 26 अक्टूबर 2021 मंगलवार का दिन कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है। आज चंद्रमा मिथुन राशि में प्रवेश करेगा। आज के दिन आद्रा नक्षत्र हैं और मंगलवार को विशेष शिव योग बन रहा है जो धन, सेहत, व्यापार के लिए काफी मंगलकारी सिद्ध होगा।

  • आज का राशिफल

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा आज इस जातक के लोगों को कर्म करने पर ध्यान देना है लेकिन फल की चिंता नहीं करनी है। अगर इस जातक की लोग आज के दिन लोन लेने का प्रयास करेंगे तो यह प्रयास पूरे होता हुआ दिखाई दे रहा है। ऑफिस में उच्च अधिकारियों के साथ संपर्क बनाए रखें। वही छोटे व्यापारियों की आज पहले से चल रही परेशानियां समाप्त हो सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्यवर्धक सिध्द हो सकता है। वही कार्य क्षेत्र से जुड़े कामों के लिए आपके दिमाग में नए आइडिया सकते हैं जो आपके लिए काफी मंगलकारी सिद्ध होंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन रिस्क भरा हो सकता है। आज इस जातक के लोगों को कोई ऐसी सूचना मिल सकती है जिनकी उनको कभी संभावना नहीं थी। हालांकि इसमें नकारात्मक और सकारात्मक दोनों बातें हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आज अकेलेपन का अनुभव होगा। वही दूसरे व्यक्तियों की काम की जिम्मेदारी आपके ऊपर होने से मन उदास हो सकता है। इसीलिए अपने मन को खुश रखने व मनोबल मजबूत रखने के लिए प्रभु का ध्यान करें। वही इस जातक की महिलाएं आज अपने करियर को लेकर कुछ नई प्लानिंग कर सकती हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का आज मूड ऑफ हो सकता है। ऐसे में ध्यान रखें कि बेवजह किसी पर आगबबूला ना हो जाए। ऐसे में अपने ऊपर धैर्य बनाए रखें आज आपके भविष्य में बदलावों की चर्चा संभावना बन रही है। वही आज अचानक से जीवनसाथी के स्वास्थ्य में खराबी आ सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा इस जातक के लोगों को आज अपने घर के छोटू के साथ समय बिताना चाहिए। सरकारी विभाग में कार्यरत अधिकारियों के लिए आज का दिन तनाव युक्त हो सकता है। आज आपका स्वास्थ्य मानसिक व शारीरिक रूप से अस्वस्थ दिख रहा है। ऐसे में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का आज अधिक प्रसन्न रहेगा। जिससे कार्यक्षेत्र में आप ऊर्जा के साथ काम करेंगे। बदलते मौसम के साथ स्वास्थ्य में कुछ बदलाव आने की संभावना है आज अपने बड़ों की बातों को महत्व दें अन्यथा संबंध बिगड़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज मस्तिष्क तीव्र गति से चलेगा जिससे अधिक विचारों की आने की संभावना है ऐसे में सही विचारों को चयन करना अति महत्वपूर्ण है। वही नौकरी पेशा लोगों को आज ड्यूटी में प्रमोशन मिलने की संभावना बन रही है। यदि आप घर या दुकान को किराए पर देने जा रहे है। तो पूरी कागजी कार्यवाही करने के बाद भी ऐसा करें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Related posts

सावधान! बढ़ते वायु प्रदूषण से बढ़ सकता है कोरोना का खतरा

Hemant Jaiman

हिन्दू समाज को संगठित करना विहिप का उद्देश्य : मधुराम

Shailendra Singh

दसवें दौर की वार्ता: किसान- प्रदर्शनकारियों को निशाना बना रही NIA, सरकार- लिस्ट दो हम देखेंगे

Aman Sharma