Breaking News featured उत्तराखंड देश

राज्य में बढ़ रहा कोरोना संक्रमित मरीजों का आकड़ा, स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती भी कोरोना पॉजिटिव

4a6c0fbb 3eb3 4b20 8021 1ef9dfa5d290 राज्य में बढ़ रहा कोरोना संक्रमित मरीजों का आकड़ा, स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती भी कोरोना पॉजिटिव

देहरादून। देश इन दिनों कोरोना जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है। आए दिन हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का मामला सामने आ रहा है। दिनों दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके साथ अगर हम उत्तराखंड राज्य की बात करें तो इस समय राज्य में कोरोना के केस ज्यादा मिल रहे है। राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आम लोगों के साथ डाॅक्टर और अन्य विभागों के कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव पाए जा रहे हैं। अब स्वास्थ्य विभाग से बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार डीजी हेल्थ भी कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं।

कोरोना पॉजिटिव आने पर खुद हुई आइसोलेट-

बता दें कि जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वह खुद ही होम आइसोलेट हो गई हैं। सरकार लगातार लोगों को कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने के लिए कह रही है। लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है। कुछ दिन पहले स्वास्थ्य महानिदेशक के पति भी कोरोना संक्रमित हुए थे। वे गांधी शताब्दी अस्पताल में वरिष्ठ परामर्शी पैथोलाजिस्ट हैं। उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। सोमवार को 512 लोग में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजेंद्र भंडारी और उनकी पत्नी भी संक्रमित पाई गईं। उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। जिला पंचायत अध्यक्ष के स्टाफ की भी जांच कराई गई थी, जो निगेटिव आई है।

Related posts

जाने कौन है पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार में जिसने विधानसभा से पहले ही किा खुद को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित

Rahul srivastava

जानें मोदी सरकार की 3 साल में बड़ी उपलब्धियां

piyush shukla

चीन के बाद अब इटली में कोरोना वायरस का कहर, अब तक 366 की मौत

US Bureau