बेल्ट से पीटकर डेजी ईरानी के साथ किया रेप

नई दिल्ली।  यौन शोषण के मामलें अक्सर सामने आते रहते हैं। बात चाहें आम जनता की हो या बॉलीवुड की हर कोई यौन शोषण से परेशान हैं और उसने कभी न कभी यौन शौषण के मामलों को झेला हुआ हैं और लोग ऐसे निजी सिक्रटेस को कभी ना कभी शेयर जरूर करता हैं ऐसा ही एक सिक्रेट शेयर किया डैजी ईरानी ने जिसमे ंउन्होनें बताया कि उनके साथ 6 साल की उम्र में रेप हुआ था। 67 वर्षीय अभिनेत्री डेजी ईरानी ने  बताया कि छह साल की उम्र में रेप का शिकार हुई थी। रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका करीबी था।

डेजी ईरानी ने बताया कि ‘मैं महज छह साल की थी जब वह व्यक्ति मुझे फिल्म ‘हम पंछी एक डाल के’ की शूटिंग के लिए अपने साथ मद्रास ले गया था। उसी दौरान उसने मेरे साथ गलत काम किया| उसके बाद मेरी बेल्ट से पिटाई भी की और कहा कि अगर मैने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। अब वह व्यक्ति मर चुका है| उसका नाम नजर था। उसका संबंध अपने समय की मशहूर गायिका जोहराबाई अंबलावाली से था जिसके चलते उसकी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी जान पहचान थी। मैं आज तक उस दर्द को और मारते हुए उस व्यक्ति का चेहरा नहीं भूली हूं।

‘मेरी मां मुझे रातों रात स्टार बनाना चाहती थी। मैं जब 15 साल की थी, मेरी मां ने मुझे साड़ी पहनने के लिए कहा और मुझे प्रोड्यूसर मल्लिकचंद कोचर के साथ जो कि एक फिल्म बनाने की तैयारी में थे, के ऑफिस में उनके साथ अकेला छोड़ दिया। वह निर्माता मेरे पास आया और सोफे पर आकर बैठ गया और मुझे छूने लगा। मैं जानती थी वो मुझसे क्या चाहता था और उसके दिमाग में क्या चल रहा था। मैंने तुरंत अपने नए स्पंज उतारकर उसके हाथ में दे दिए।’

दुनियाभर में अभिनेत्रियां अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बातचीत कर रही हैं जिसमें अब डेजी ईरानी का भी नाम जुड़ चुका है। इसके पहले विद्या बालन, सोनम कपूर, राधिका आप्टे जैसी अभिनेत्रियां खुलकर बोल चुकी हैं। पर सवाल यें उठता हैं कि कबतक इस तरह चीजे होती रहेगी लोग चुपचाप बस सुनते रहेगें।