December 6, 2022 12:01 pm
featured देश बिहार राज्य

बिहार : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने खाली किया बंगला, तेजस्वी यादव पर किया हमला

SUSHIL MODI बिहार : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने खाली किया बंगला, तेजस्वी यादव पर किया हमला

नई दिल्ली: इन दिनों बिहार की राजनीति सरकारी बंगलों की वजह से बहुत ज्यादा चर्चा में है. चाहे वह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर हो या फिर बिहार के वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की वजह से हो. सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को 1 पोलो रोड स्थित आवास को खाली कर 25-ए हार्डिग रोड स्थित आवास में चले गए.

बिहार : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने खाली किया बंगला, तेजस्वी यादव पर किया हमला
बिहार : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने खाली किया बंगला, तेजस्वी यादव पर किया हमला

तेजस्वी यादव पर जमकर बोला हमला 

साथ ही सुशील मोदी ने इस दौरान तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. सुशील मोदी ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद आरजेडी नेता ने आवास खाली नहीं किया, इसलिए वे तत्काल अस्थायी रूप से आवंटित 25- ए हार्डिंग रोड स्थित आवास में चले गए.

ट्वीट कर किया वार

फिर बाद में सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ”मुझे आवंटित 5 देश रत्न मार्ग स्थित आवास को नेता विरोधी दल श्री तेजस्वी यादव द्वारा कोर्ट के आदेश के बावजूद खाली नहीं किये जाने के कारण मुझे अस्थायी रूप से 25- ए हार्डिंग रोड स्थित आवास में जाना पड़ा. 1 पोलो रोड स्थित आवास को खाली कर ताला लगाकर कार्यपालक अभियंता को चाभी सौंपते हुए.”

5-7 दिनों में तेजस्वी खाली कर दें आवास

1 पोलो रोड स्थित सरकारी आवास खाली कर चाबी भवन निर्माण और आवास विभाग को सौंपने के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को 5-7 दिनों में 5, देशरत्न मार्ग स्थित आवास खाली कर देना चाहिए. पोलो रोड स्थित आवास से मैं कोई सामान लेकर नहीं जा रहा हूं ताकि यहां आने वालों को कोई दिक्कत नहीं हो. सारे सामान के साथ आवास छोड़ कर अस्थायी तौर पर आवंटित हार्डिंग रोड स्थित 25 ए आवास में मैं जा रहा हूं.

सुशील मोदी ने कहा कि सरकारी आवास के लिए इतनी लड़ाई, मोह-माया अच्छी नहीं है. 29 साल के तेजस्वी के पास कुल 52 सम्पति और 5 मकान जिनमें पटना में 3 आवास, गोपालगंज में एक आवास और दिल्ली में चार मंजिला आलीशान मकान है. बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जुलाई, 2017 के अंतिम सप्ताह में नई सरकार बनी.

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि अगर तेजस्वी स्वयंमेव बंगला खाली नहीं करते हैं तो भवन निर्माण विभाग कानूनसम्म्त कार्रवाई करेगी. वैसे मैं उम्मीद करता हूं कि वे स्वतः बंगला खाली कर देंगे और सरकार को कोई कार्रवाई करने की नौबत नहीं आयेगी. अगर गरीबों के मकान के लिए आरजेडी कोई लड़ाई लड़ती तो बात समझ में आती, मगर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे जैसे नेता भी सरकारी बंगले पर अवैध कब्जा बनाये रखने केलिए धरना-प्रदर्शन में शामिल हो जाते हैं.

Related posts

सीएम रावत ने देश के उप प्रधानमंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित की

Rani Naqvi

राहुल ने उठाए ”नमो ऐप” पर सवाल, पीएमओ ने किया पलटवार

lucknow bureua

लॉकडाउन 4.0  में हरियाणा सरकार का बड़ा कदम, कोई भी जिला रेड जोन  में नहीं, खुल जाएंगी ज्यादतर चीज़े

Rani Naqvi