featured यूपी

कानपुर दौरे पर डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम

x 1 6760017 835x547 m कानपुर दौरे पर डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश कुमार कानपुर दौरे पर है। उन्होंने कहा कि कृषि और किसान भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता में से एक है, जो हमारा अन्नदाता है। सरकार और हमारा नेतृत्व उसके चरणों में श्रद्धा नमन है। चुनाव के नजदीक आते देख कुछ राजनीतिक मन तत्व वाले लोग वेश बदलकर विभिन्न तरीके के प्रयास करके सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों को हम जानते हैं। वेश बदलकर पिछली बार भी चुनाव लड़ा और जमानत जप्त हुई थी। अब वे लोग जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं पर जनता उनको संज्ञान में नहीं लेगी।

बता दें कि उन्होंने प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश दौरे पर कहा कि कुछ लोग साढ़े 4 वर्ष अपने घरों से नहीं निकलते और साढे 4 साल बीतने के बाद वे लोग अपने परिवार के साथ राजनीतिक पर्यटन पर निकल जाते हैं। कानपुर में हुई ओवैसी की जनसभा पर डिप्टी सीएम ने कहा कि हैदराबादी भाईजान उत्तर प्रदेश का अभी क- ख- ग नहीं जानते हैं। उनको जाकर हैदराबाद में लोगों को बताना चाहिए अपने दल के लोगों को कि उत्तर प्रदेश में योगी जी से सीखे कि यूपी में सरकार आने के बाद एक भी संप्रदायिक दंगा नहीं हुआ है।

2020 2image 10 42 518670380denesha ll कानपुर दौरे पर डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम

साथ ही उन्होंने कहा कि एक भी जातीय दंगा साढ़े 4 साल के कार्यकाल में नहीं हुआ है। जो भी योजनाएं आई हैं चाहे वह आवास आवंटन हो। गैस, सम्मान निधि योजनाओं को किसी भी जाति धर्म के आधार पर नहीं दिया गया है। वही मुस्लिम संप्रदाय को 26 से 27% तक इनका लाभ पहुंचाया गया है। यह बात बीएनएसडी इंटर कॉलेज के शताब्दी वर्ष समारोह में शिक्षकों और पूर्व छात्रों को सम्मानित करने के बाद प्रेस वार्ता कर उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कही कि बीजेपी किसान और छात्रों के साथ है।

उन्होंने अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी वाड्रा, मायावती पर कटाक्ष करते हुए उन्हें ट्विटर छाप नेता बताते हुए कहा कि इन्हें जमीनी हकीकत का ज्ञान ही नहीं है तो ये जनता का दर्द क्या जानेंगे। डिप्टी सीएम ने स्वयं को रामजन्म भूमि का सिपाही बताते हुए कहा कि अगर प्रदेश में कमल न खिला होता रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले आज श्रीराम जय राम जय जय राम न कर रहे होते। उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ियों, शहीदों, मेधावियों के सम्मान में हमारी सरकार करने का काम कर रही है। हम भृष्टाचार मुक्त सुशासन की सरकार देने का काम करते रहेंगे। 25 साल तक सपा, बसपा और कांग्रेस एक हो जाए तो भी प्रदेश में सरकार नहीं बना सकते हैं।

Related posts

उत्तराखंड में खुलेंगे 670 नए कॉमन सर्विस सेंटर, CSC से जुड़ेगी हर पंचायत

Samar Khan

90 स्मार्ट सिटीज़ में निवेश होंगे 1.91 लाख करोड़

Rani Naqvi

प्रयागराज: कुएं में गिरा जहरीला कोबरा सांप, फिर आया अंकित टार्जन…

Shailendra Singh