September 16, 2021 5:07 pm
featured यूपी

बसपा पर वार, कांग्रेस पर प्रहार और सपा पर निशाना, पढ़िए डिप्टी सीएम के तीखे बोल

बसपा पर वार, कांग्रेस पर प्रहार और सपा पर निशाना, पढ़िए डिप्टी सीएम के तीखें बोल

मुरादाबादः शनिवार को एक निजी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में पहुंचे उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा। बिना प्रियंका का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का पर्यटन टूर शुरू हो चुका है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी को बंगाल और हैदाराबाद मॉडल बनाने की सोचने वाले भूल जाएं, यूपी अब बनेगा तो मोदी और योगी मॉडल बनेगा। बोर्ड परीक्षा के परिणामों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस बार 56 लाख परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था। प्रधानमंत्री के निर्देश पर यूपी बोर्ड के 100 साल के इतिहास में पहली बार बिना परीक्षा के उनके पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए अंक तालिकाओं का वितरण किया गया है।

सपा पर साधा निशाना

कोरोना वैक्सीन के लेकर विपक्ष पर हमला करते हुए डॉ. दिनेश शर्मा बोले कि जब लोग कोरोना से पीड़ित हो रहे थे तो विपक्ष के कई नेता, जो आजकर विभिन्न प्रकार की जातीय उन्माद को फैलाने का काम कर रहे हैं और लोगों के बीच आक्रोश पैदा करने का सपना देख रहे हैं, कुछ लोग साइकिल यात्रा निकलने का तो कुछ लोग जातीय सम्मेलन करने का तरीका अपना रहे हबैं, उस समय कहां थे जब कोरोना से पूरे साल हमार प्रदेश प्रताड़ित हो रहा था। ऐसे नेता घरों में बैठकर एयर कंडीशन कमरों से ट्वीट कर रहे थे। हफ्ते 10 दिन में भाजपा सरकार वैक्सीन नहीं ला सकती, अगर लायेगी तो नकली होगी, भारत में वैक्सीन हो ही नहीं सकती, आ गई तो यहां मिल ही नहीं सकती, आ गई तो ये फ्री मिलनी चाहिए, यहां तक की कुछ नेता कह रहे थे कि ये कोरोना वैक्सीन बीजेपी की वैक्सीन है। लेकिन आप सभी ने देखा कि उसके बाद उनके परिजनों ने भी यही वैक्सीन लगवाई।

कांग्रेस पर वार

बिना राहुल गांधी का नाम लिए डिप्टी सीएम ने कहा कि अब तो दिल्ली के एक बड़े नेता, जो नौजवान से प्रौढ़ होने की सीमा तक पहुंच चुके हैं, ऐसे सम्मानित नेता ने आज अपने स्वास्थ्य की चिंता करते हुए भारत की विश्वसनीय वैक्सीन को लगवाने का काम किया है।

दिनेश शर्मा ने कहा कि, अब उनको पता चला कि, मोदी जी क्या हैं, अब उनको पता चला कि योगी जी क्या हैं। यूपी के डिप्टी सीएम ने यह लक्ष्य लेकर जनता के हित में जो काम किया है, उससे विपक्षी दलों में डर का वातावरण चुनाव को लेकर बना है, और वह विकास के नाम पर सेवा के नाम पर बीजेपी का सामना नहीं कर सकते, इसलिए आज वह जातीय उन्माद के आधार पर विभिन्न धर्मों का नाम लेकर प्रदेश के वातावरण को प्रदूषित करने का सपना देख रहे हैं। अब यह प्रदेश में जातिवाद, संप्रदाय वाद, भाई भतीजावाद, भ्रष्टाचार वाद, इन वादों की जगह अब केवल एक ही वाद चलेगा वह है मोदी जी और योगी जी का विकासवाद।

बीएसपी पर प्रहार

अपराधियों के एनकाउंटर पर उन्होंने कहा कि, बहुत से दलों का इतिहास रहा है अपराधियों को संरक्षण देने का और अगर कोई अपराधी अपराधियों की जाति की बात करता है तो अपराधी की कोई जात नहीं हुआ करती, जिन अपराधियों का नाम लेकर वह कह रहे हैं, उनको मारा है। पहली बात तो पुलिस पर कोई अटैक करेगा तो पुलिस को अपनी रक्षा करने का अधिकार है। दूसरी चीज जिन अपराधियों की बात कर रहे हैं, जिस जाति का नाम लेकर कर रहे हैं उस अपराधी ने उसी जाति के दर्जनों लोगों की हत्या की है, उस समय इनका जातिवाद प्रेम कहां चला गया था? मैं समझता हूं इन लोगों ने अपने अपने शासनकाल में जाति विशेष के साथ अन्याय किया था, उसके लिए आज उनका प्रेम झलक रहा है, यह प्रेम नहीं है यह इनका पश्चाताप सम्मेलन है जो इनकी अपनी करनी थी यह उस पर पश्चाताप करने का प्रलाप करने का है, जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

Related posts

अखिलेश पर भड़के चाचा शिवपाल, करेंगे नई पार्टी का ऐलान

kumari ashu

मोदी ने किया आईएएस को फोन, 2 महीने से बंद त्रिपुरा हाइवे 4 दिन में शुरू

shipra saxena

केंद्रीय मंत्रीमंडल ने दी सेबी और कुवैत के सीएमए के बीच एमओयू को मंजूरी

Rani Naqvi