समग्रता के समागम से ही राष्ट्र का निर्माण सुनिश्चित बोले उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

मेरठ। राष्ट्रीय परषुराम परिषद के तत्वाधान में एक भव्य राष्ट्रीय संगोष्टी का आयोजन सहारा स्टेट प्लाजा मेरठ में किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। कार्यक्रम के आयोजक विशाल सक्सेना ने अपने विचार रखते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि बुद्धिजीवियों को एक साथ मिलकर समाज में फैली बुराईयों के खिलाफ लड़ना होगा। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सम्मलित हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री माननीय डॉ दिनेश शर्मा ने इस अवसर में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि समग्रता के समागम से ही राष्ट्र का निर्माण सुनिश्चित किया जा सकता है।

डॉ शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार किसी धर्म, जाति दल को देखकर नहीं बल्कि समाज और देश के लिए काम कर रही है। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि और संरक्षक अग्नि अखाड़े के महा मंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी जी महाराज भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि माननीय सुनील भराला ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि युवाओं को देश के निर्माण के लिए आगे आने की महती आवश्यकता है। उन्होने कहा कि युवा वर्ग को समाज में सामंजस्य बढ़ाते हुए एक नई दिशा देनी होगी।

भराला ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि कोई व्यक्ति कितना ही बड़ा और ताकतवर भले हो लेकिन अगर ब्राह्मण समाज को गाली देगा तो उसे मुंह तोड़ जबाव भी मिलेगा। इस मौके पर सहआयोजक डॉ राकेश पाठक ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि ऐसी गोष्ठियों का निरन्तर आयोजन आवश्यक है। जिससे समाज के सभी वर्ग के लोगों के विचारों को आदान-प्रदान का एक अवसर मिलता है। कार्यक्रम का संचालन सुनील श्रीवास्तव ने किया।