Breaking News featured देश पंजाब भारत खबर विशेष राज्य

मनोहर लाल खट्टर के कश्मीरी लड़कियों के बयान पर दिल्ली महिला आयोग खफा, अध्यक्ष ने कहा सड़क छाप बयान

cm khattar मनोहर लाल खट्टर के कश्मीरी लड़कियों के बयान पर दिल्ली महिला आयोग खफा, अध्यक्ष ने कहा सड़क छाप बयान

नई दिल्ली। धारा 370 हटाए जाने के बाद कश्मीरी लड़कियों को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विवादित बयान दिया था जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भड़क गई हैं।

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा है कि सीएम खट्टर के बयान को रोड छाप रोमियो की तरह है। एक ट्रवीट में स्वाति मालिवाल ने कहा कि, “मनोहर लाल खट्टर को शर्म आनी चाहिए इस वाहियात बयान पे! सड़क छाप रोमियो की भाषा बोल रहे हैं हरियाणा के मुख्यमंत्री. महिला इनके लिए वस्तु है!”

स्वाति मालीवाल ने लिखा, “PM कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाने में लगे हैं की पूरा देश उनके साथ खड़ा है, तब ये CM अभद्र बातें कर हिंसा भड़का रहे हैं! इनपे हर हाल में FIR होनी चाहिए!” इसके अलावा स्वाति मालीवाल ने एक और ट्वीट किया है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने बीजेपी के सीनियर नेता और मोदी सरकार के मंत्री विजय गोयल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि कितनी घटिया सोच है इनकी. उन्होंने लिखा, “हिम्मत है तो अपनी बेटी की तस्वीर घर के बोर्ड पे लगाओ. एक तरफ़ हमारे PM कश्मीर का दिल जीतने की कोशिश कर रहे है, दूसरी तरफ़ उनके मंत्री कश्मीरी लड़कियों के प्रति अपनी गंदी सोच उजागर कर रहे हैं! कार्यकर्ताओं की क्या ग़लती जब नेता ही ऐसी ओछी सोच रखते हैं।”

Related posts

पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवयूर मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना, जानें रूट प्लान

bharatkhabar

ED के शिकंजे में महिला IAS, 25 करोड़ कैश बरामद, गिनने के लिए लाई गईं मशीनें

Rahul

सिद्धार्थनगर- श्रद्वालुओं पर आया संकट

Breaking News