Breaking News featured देश

26 जनवरी हिंसा का सीन होगा रीक्रिएट, दीप सिद्धू को लेकर लाल किले पहुंची दिल्ली पुलिस

download 1 1 26 जनवरी हिंसा का सीन होगा रीक्रिएट, दीप सिद्धू को लेकर लाल किले पहुंची दिल्ली पुलिस

26 जनवरी के दिन किसानों के ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हुई हिंसा मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस पूरे सीन को रीक्रिएट करने जा रही है और इसके लिए वो आज दीप सिद्धू को लेकर लाल किले पर पहुंची है।

सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम गणतंत्र दिवस वाले दिन हुए घटनाक्रम को एक बार फिर से क्रिएट करने के लिए दीप सिद्धू और इकबाल सिंह को चाणक्यपुरी से लेकर लाल किले पर पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि इसके जरिए पुलिस दीप और इकबाल से उस रास्ते के बारे मे पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिससे घटना वाले दिन दोनों लाल किले तक पहुंचे थें।

गौरतलब है कि 26 जनवरी के मौके पर किसानों के ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने 9 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दीप सिद्धू पर देशद्रोह और सरकारी कर्मचारियों पर हमला करने समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

फिलहाल दीप सिद्धू और इकबाल सिंह 7-7 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं, ऐसे में पुलिस इस दौरान इनसे मामले से जुड़ी सभी जानकारियां हासिल करने की पूरी कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान दीप सिद्धू ने ये स्वीकार किया है कि वो भावुकता में बहकर किसानों के साथ जुड़ गया था।

बात करें दीप सिद्धु की तो वो पंजाबी सिनेमा का जाना पहचाना नाम है.. दीप ने मॉडलिंग के बाद पंजाबी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमायी है। साल 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई। हालांकि उसे पहचान साल 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नुंबरिया’ से मिली थी।

Related posts

लखनऊ: मायावती ने कहा पूर्वांचल में हर साल तबाही मचाती है बाढ़, सरकार सजग नहीं…

Shailendra Singh

गाड़ी से उतरे और टहलते हुए लापता हो गए कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ

bharatkhabar

मुंबई व पठानकोट के दोषियों को सजा दिलाने के समर्थन में अमेरिका : केरी

bharatkhabar