Breaking News featured उत्तराखंड

उत्तराखंड दौरे पर मनीष सिसोदिया पहुंचे देहरादून, ये है कार्यक्रम

manish sisodiya उत्तराखंड दौरे पर मनीष सिसोदिया पहुंचे देहरादून, ये है कार्यक्रम

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी देवभूमी उत्तराखंड के दौरे पर हैं. बीते दिन दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड आए थे और उन्होंने हरिद्वार में दर्शन किये. आज मनीष सिसोदिया देहरादून पहुंच चुके हैं.

बीते दिन सिसोदिया ने हरिद्वार में भी रात्रि विश्राम किया था. दून पहुंचकर वह सबसे पहले शहीद स्मारक पर गए और आंदोलनकारियों को नमन किया.

ये है आज का कार्यक्रम
सुबह दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री हरिद्वार से देहरादून के लिए निकले. रास्ते में नेपाली फार्म समेत कई जगह कार्यकर्तओं ने उनका स्वागत किया. देहरादून पहुंचते ही सबसे पहले सिसोदिया ने शहीद स्थल पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. फिर घंटाघर पहुंच कर सिसोदिया ने स्व.इंद्रमणि बडोनी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया.
सिसोदिया ने भाष रोड स्थित एक होटल में उत्तराखंड के अलग-अलग क्षेत्रों से आए 250 स्कूलों के प्रधानाचार्यों के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और प्रिंसिपल कॉन्क्लेव में शिरकत करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

बचा हुआ कार्यक्रम
दोपहर दो बजे से पार्टी संगठन की बैठकें होंगी.
शाम 5.30 बजे बीजापुर गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता करेंगे.

‘आप’ लड़ेगी सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव
आपको बता दें केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उसके बाद सिसोदिया का ये पहला उत्तराखड़ दौरा है. आपको बता दें इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कुछ दिन पहले उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए थे. 2022 में उत्तराखंड में होने है विधानसभा चुनाव.

Related posts

किसान आंदोलन: टीहरी बाॅर्डर पर किसान ने खाया जहर, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Aman Sharma

कानपुर: करोड़पति एसटीएफ के सिपाही पर गिरी गाज, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

वायरल वीडियोः वो बाबू-बाबू चिल्लाती रही और बाबू सात फेरे लेते रहा, देखें पूरा सच

Shailendra Singh