January 23, 2022 12:22 am
featured उत्तराखंड देश

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे जौली ग्रांट एयरपोर्ट, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। वहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर उनकी भव्य स्वागत किया। उनके स्वागत में आम आदमी के नेता कर्नल कोठियाल भी मौजूद रहे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता बीजेपी और कांग्रेस को पसंद नहीं कर रही है इसीलिए बीजेपी और कांग्रेस डरी हुई है और जुबानी हमले कर रही है।

बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंगलवार यानी कल से उत्तराखंड के दो दिन के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सिसोदिया उत्तरकाशी में रोड शो निकालेंगे और जनसभा को संबोधित भी करेंगे। मनीष सिसोदिया 16 और 17 नवंबर को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। सिसोदिय देवभूमि बिजनेस डायलॉग में ट्रेडर्स के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद सिसोदिया उत्तरकाशी के लिए रवाना होंगे। मनीष सिसोदिया 17 नवंबर को उत्तरकाशी में नेहरू पर्वतारोहण संस्थान में जाएंगे। उसके बाद वह शौर्य स्थल भी जाएंगे। उत्तरकाशी ज्ञानसु टनल से वह रोड शो में शामिल होंगे। यहां वह काशी विश्वनाथ मंदिर के भी दर्शन करेंगे।

इसके बाद वह रामलीला मैदान में  एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, कर्नल कोठियाल व सह प्रभारी राजीव चौधरी संबोधित करेंगे। बुटोला ने बताया कि कार्यक्रम में जनपद भर के कार्यकर्ता जुटेंगे। देर शाम उत्तरकाशी से वापसी के बाद सिसोदिया जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हाे जाएंगे।

Related posts

जानिए क्यों दिवाली के दिन पूजी जाती है मां लक्ष्मी का तस्वीर, ये है खास मतलब

Rani Naqvi

24 जनवरी को है पुत्रदा एकादशी, जानें शुभ मुहूर्त आर पूजा की विधि

Aman Sharma

23 सितंबर को आधिकारिक तौर पर भारत दक्षिण एशिया में बनेगा सशक्त देश

Rahul srivastava