gun दिल्ली: अस्पताल से फरार हुआ बदमाश, एनकाउंटर मारा गया कुलदीफ उर्फ फज्जा

दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के पास एनकाउंटर में कुलदीप उर्फ फज्जा नाम का बदमाश मारा गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहणी इलाके में अस्पताल से फरार बदमाश फज्जा छिपा हुआ है। जिसके बाद दिल्ली की स्पेशल सेल की टीम पहुंची तो कुलदीप ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की जिसमें कुलदीप मारा गया।

दो बदमाश हुए गिरफ्तार

एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने कुलदीप के दो साथियों को गिरफ्तार भी किया है। बताया जा रहा है कि जोगिंदर और भूपेंद्र दोनों ने कुलदीप ने छिपने में मदद की थी। बताया जा रहा है कि अस्पताल से भगाने में भी जोगिंदर और भूपेंद्र ने मदद की थी। जांच के दौरान पता चला था कि कुलदीप को भगाने की साजिश बैंकॉक में तैयार की गई थी।

तीन दिन पहले मुठभेड़ में मारा गया था एक बदमाश

गुरुवार को कुलदीप फज्जा को दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन इलाज के लिए GTB अस्पताल लेकर आई थी। इसी दौरान कुलदीप के साथियों ने उसे कस्टडी से भागने की कोशिश की। पुलिस पर गोलियां चलाई. जवाब में पुलिस की तरफ से भी गोलियां चलाई गई। कुलदीप तो फरार हो गया लेकिन उसका एक साथी मारा गया और एक पकड़ा गया था। दरअसल कुलदीप रोहिणी सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में छिपा था। पुलिस जब इसे पकड़ने गई तब इसने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस द्वारा बचाव में चलाई गई गोली कुलदीप को लग गई। इसके बाद इसे अस्पताल ले जाया गया जहां कुलदीप की मौत हो गई।

गाजियाबाद समेत 12 जिला जजों के हुए तबादले, सर्वेश कुमार बने लखनऊ के जिला जज

Previous article

अब पत्रकारों पर पड़ी कोरोना की नजर, 8 से 10 पत्रकारों को लिया चपेट में, एक की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured