featured देश

दिल्ली: अस्पताल से फरार हुआ बदमाश, एनकाउंटर मारा गया कुलदीफ उर्फ फज्जा

gun दिल्ली: अस्पताल से फरार हुआ बदमाश, एनकाउंटर मारा गया कुलदीफ उर्फ फज्जा

दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के पास एनकाउंटर में कुलदीप उर्फ फज्जा नाम का बदमाश मारा गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहणी इलाके में अस्पताल से फरार बदमाश फज्जा छिपा हुआ है। जिसके बाद दिल्ली की स्पेशल सेल की टीम पहुंची तो कुलदीप ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की जिसमें कुलदीप मारा गया।

दो बदमाश हुए गिरफ्तार

एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने कुलदीप के दो साथियों को गिरफ्तार भी किया है। बताया जा रहा है कि जोगिंदर और भूपेंद्र दोनों ने कुलदीप ने छिपने में मदद की थी। बताया जा रहा है कि अस्पताल से भगाने में भी जोगिंदर और भूपेंद्र ने मदद की थी। जांच के दौरान पता चला था कि कुलदीप को भगाने की साजिश बैंकॉक में तैयार की गई थी।

तीन दिन पहले मुठभेड़ में मारा गया था एक बदमाश

गुरुवार को कुलदीप फज्जा को दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन इलाज के लिए GTB अस्पताल लेकर आई थी। इसी दौरान कुलदीप के साथियों ने उसे कस्टडी से भागने की कोशिश की। पुलिस पर गोलियां चलाई. जवाब में पुलिस की तरफ से भी गोलियां चलाई गई। कुलदीप तो फरार हो गया लेकिन उसका एक साथी मारा गया और एक पकड़ा गया था। दरअसल कुलदीप रोहिणी सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में छिपा था। पुलिस जब इसे पकड़ने गई तब इसने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस द्वारा बचाव में चलाई गई गोली कुलदीप को लग गई। इसके बाद इसे अस्पताल ले जाया गया जहां कुलदीप की मौत हो गई।

Related posts

भोपाल गैस त्रासदी को बीत गए 32 साल…लेकिन जारी है इंसाफ की जंग

shipra saxena

तीन दरिंदों की दरिंदगी के बाद नाबालिग युवती ने की खुदकुशी

rituraj

पाकिस्तान ने किया पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह मेंआमंत्रित 

Rani Naqvi