January 19, 2022 5:44 am
featured देश

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मामले में नवनीत कालरा को मिली जमानत

NAVNEET ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मामले में नवनीत कालरा को मिली जमानत

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की जमाखोरी से जुड़े मामले में कारोबारी नवनीत कालरा को दिल्ली कोर्ट ने जमानत दे दी है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि मामले में आरोपी नवनीत कालरा ने सफेदपोश अपराध को अंजाम दिया और जरूरतमंद मरीजों को ज्यादा दामों पर चिकित्सा उपकरण बेचकर मुनाफा कमाया।

‘ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हमसे ज्यादा दामों पर बेच रहे’

नवनीत कालरा के वकील ने कोर्ट को बताया कि हम पर कालाबाजारी का आरोप लगाया जा रहा है। और कहा जा रहा है कि हमने ज्यादा पैसों में कंसंट्रेटर बेचे। जबकि जो कंसंट्रेटर हमने 60 हजार में बेचे वो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 90 से 95 हजार तक बेचे जा रहे हैं। ये प्लेटफॉर्म ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को आज भी हमसे ज्यादा रेट में बेच रहे हैं।

क्या है पूरा मामला ?

कुछ दिन पहले एक छापे के दौरान नवनीत कालरा के रेस्तरां से कोरोना मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाले 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बरामद किए गए थे। हालांकि अब नवनीत कालरा को मामले में जमानत दे दी गई है। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने मामले पर सुनवाई की

‘जमानत याचिका हो खारिज’

दिल्ली पुलिस की तरफ से अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने कोर्ट से कहा कि कालरा की मंशा लोगों को ठगने और मुनाफा कमाने की थी। उसने जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बेचे। इसलिए कालरा की जमानत याचिका खारिज की जाए।

Related posts

फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह का 91 साल की उम्र में निधन

Rahul

LIVE: हिमाचल में वोटिंग जारी, 64.8 फीसदी मतदान

Rani Naqvi

इस्लामाबाद HC ने नवाज़ शरीफ, बेटी मरियम शरीफ और दामाद मुहम्मद सफदर की सजा पर लगाई रोक

rituraj