featured देश

दिल्ली: गंगा राम हॉस्पिटल में 25 मरीजों की मौत, बस कुछ घंटों की ऑक्सीजन बाकी

Oxygen supply pipeline दिल्ली: गंगा राम हॉस्पिटल में 25 मरीजों की मौत, बस कुछ घंटों की ऑक्सीजन बाकी

देश के साथ-साथ दिल्‍ली में भी कोरोना के चलते हालात लगातार भयावह होते जा रहे हैं। खबर है कि सर गंगाराम अस्‍पताल में पिछले 24 घंटों में 25 मरीजों की मौत हो चुकी है। और 60 लोगों की जान खतरे में हैं। दरअसल अस्‍पताल की ओर से भेजे गए एक संदेश में ऑक्‍सीजन की जरूरत बताई गई है। और कहा गया है कि हॉस्पिटल में सिर्फ कुछ घंटों के लिए ही ऑक्‍सीजन बची है।

अस्‍पताल का कहना है कि वेंटिलेटर और एयर प्रेशर सही तरीके से काम नहीं कर रहा है। आईसीयू और ईडी में मैन्‍युअल तरीके से वेंटिलेशन किया जा रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले गंगाराम अस्पताल में 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिनमें से पांच अस्पताल में ही भर्ती थे।

मैक्स में भी ऑक्सीजन की किल्लत

वहीं दिल्ली के मैक्स अस्पताल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके अस्पताल में ऑक्सीजन की किल्लत है। ट्वीट में लिखा कि मैक्स अस्पताल साकेत में कुछ घंटों का ऑक्सीजन बचा है। ऐसे में हमें ऑक्सीजन की तुरंत सप्लाई की जरूरत है। जिसके बाद सुबह 10 बजे मैक्स साकेत अस्पताल को ऑक्सीजन की सप्लाई मुहैया कराई गई। डीसीपी साउथ दिल्ली का कहना है कि मैक्स को ऑक्सीजन मिल गया है। और एक और वाहन ऑक्सीजन लेकर जल्द पहुंच रहा है।

Related posts

कांग्रेस नेता बिटटू कर्नाटक का सरकार पर हमला, कहा लाला रामदेव पर क्यों केस नहीं दर्ज हो रहा ?

pratiyush chaubey

जिला पंचायत चुनावः भाजपा और सपा के बीच कड़ी टक्कर, इन सीटों पर फंस सकता है पेच

Shailendra Singh

सिर्फ 33 फीसदी हिंदू ही मानते हैं मुस्लिमों को अपना सच्चा दोस्त: सर्वे

Rahul srivastava