December 4, 2023 9:43 pm
featured देश राज्य

दिल्ली के स्कूल में नौवी कक्षा के बच्चे की लाश, पुलिस ने दर्ज की आफआईआर

delhi student

नई दिल्ली। राजधानी में स्कूल के बच्चों की हत्या का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूग्राम में प्रद्युम्न की हत्या के बाद से जो सिलसिला शुरू हुआ वो बढ़ता ही जा रहा है। अब दिल्ली एक और स्कूल में नौवीं कक्षा के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। जिससे दिल्ली में सनसनी मची हुई है। बता दें कि स्कूल में नौवी कक्षा के एक छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। छात्र स्कूल में बाथरूम में बेहोश मिला था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र के परिजनों ने स्कूल पर बच्चे की जानकारी छिपाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि छात्र की मौत काफी देर पहले हो गई थी। समय रहते अगर बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जाता और इसकी जानकारी परिजनों को दी गई होती तो उनका बच्चा बच सकता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

delhi student
delhi student

बता दें कि यह घटना खजूरी खास स्थित जीवन ज्योति स्कूल की है। छात्र के चाचा ने मीडिया ने बताया कि स्कूल ने बताया कि वह बेहोश हो गया। हम उसे एक अस्पताल में लेकर गए तो उन्होंने उसे अस्पातल में भर्ती कराने से मना कर दिया। जब हम उसे दूसरे अस्पताल ले गए, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसकी 2 घंटे पहले ही मौत हो गई थी। चाचा ने बताया कि उसके शव को देखकर लगा कि उसकी किसी के साथ मारपीट हुई थी।

वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार के साथ अन्य लोगों ने भी स्कूल में जाकर हंगामा किया। पुलिस ने बताया कि स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर जांच की जाएगी। इससे पहले गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में भी दूसरी कक्षा के छात्र की चाकू से गला काट कर हत्या कर दी गई थी। अभी कुछ दिन पहले लखनऊ के एक नामी स्कूल में भी पहली कक्षा के एक बच्चे को चाकू मारने का मामला सामने आया था। इन घटनाओं के बाद स्कूलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने लगे।

Related posts

राजस्थान चुनाव को लेकर क्या बीजेपी है तैयार…जाने चुनावी रणनीति

mohini kushwaha

उत्तर प्रदेश के 31 जिला हुए कोविड फ्री, नहीं हैं एक भी एक्टिव मामले

Neetu Rajbhar

Coronavirus India Update: कोरोना के 1,79,723 नए मामले आए सामने, सक्रिय मरीजों की संख्या 7 लाख के पार

Neetu Rajbhar