featured मनोरंजन

ड्रग्स केस के बाद दीपिका पादुकोण फिर से फंसी, विज्ञापन कॉन्सेप्ट चोरी करने का लगा आरोप

Deepika padkone news

नई दिल्ली: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल, दीपिका पादुकोण ड्रग्स केस के बाद फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल, उनके नए विज्ञापन पर चोरी करने का आरोप लगा है। बता दें कि हाल ही में दीपिका का एक एड रिलीज किया गया था, जिसमें वो एक ब्रांडेड जींस का प्रचार करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये विज्ञापन बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद अब इस विज्ञापन पर हॉलीवुड फिल्म ‘Yeh Ballet’ की डायरेक्टर सोनी तारपोरेवाला ने कॉन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है।

Deepika padukone Latest controversy for new jeans
Deepika padukone Latest controversy for new jeans
सोनी ने शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

सोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर विज्ञापन कंपनी को घेरते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। इसमें उन्होंने नाराज़गी जताई है। सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर उस सेट की फोटोज भी शेयर की हैं, जिससे दीपिका के एड का सेट मेल खाते हुए नजरा आ रहा है। इन फोटोज में सोनी ने एक फोटो दीपिका की भी शेयर की है।

 Yeh Ballet डांस स्टूडियो के सेट का इस्तेमाल

इस दौरान सोनी इन फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, ‘कुछ दिन पहले मुझे ये एड दिखाया गया। विज्ञापन देखने के बाद मैं ये देखकर हैरान हो गई कि इसमें Yeh Ballet डांस स्टूडियो के सेट का इस्तेमाल किया गया है। इसका कॉन्सेप्चुअलाइजेशन और क्रिएशन दोनों शैलजा शर्मा ने किया था और शूट खत्म होने के बाद इसे तोड़ दिया गया था।

डिजाइनर के साथ अन्याय

उन्होंने आगे कहा कि  बेसिकली… विज्ञापन के डायरेक्टर ने Yeh Ballet देखी और हमारा सेट कॉपी किया है। क्या ब्रांड और इस एड के डायरेक्टर विदेशों में बिना अनुमति और जानकारी के ऐसा करने के बारे में सोच सकते हैं? अगर उनके क्रिएटिव वर्क के साथ ऐसा किया जाएगा तो वो क्या करेंगे? ये एक चोरी है। हमारी शानदार डिजाइनर के साथ अन्याय है।

साल 2019 में रिलीज हुई थी yeh Ballet

उन्होंने आगे बताया कि यह देखकर कैसा लग रहा कि उसका सेट इस्तेमाल किया गया है। भारत में चल रहे कॉपीकैट के कल्चर को अब बंद  कर देना चाहिए। तब आपको पता चलेगा कि विदेशी प्रोडक्शन कंपनी और डायरेक्टर आपसे  अच्छा करना जानते हैं।  क्या आप बहुत क्रिएटिव तरीके से बैंक्रप्ट हैं? आप क्या सोच रहे हैं?’। आपको बता दें कि yeh Ballet नेटफ्लिक्स पर साल 2019 में आई थी।

Related posts

लखनऊ: इस पाठ्यक्रम में शामिल की गई बॉलीवुड की यह फिल्में, छात्रों को करनी होगी समीक्षा

Shailendra Singh

रायबरेली में हुआ बड़ा ट्रेन हादसा,फरक्का एक्सप्रेस की 8 बोगियां पटरी से उतरी, 6 की मौत, 35 घायल

rituraj

उत्तराखंडः ‘यूनाइटेड नेशन डेवलपमेंट प्रोग्राम’ के सदस्यों ने मुख्य सचिव से मुलाकात की

mahesh yadav