बिग बॉस 12- दीपक ठाकुर ने उड़ाया हिना खान का मजाक, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

बिग बॉस 12- दीपक ठाकुर ने उड़ाया हिना खान का मजाक, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली।  बिग बॉस 12 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि यह शो दसूरे सप्ताह के आखिरी में पहुंच गया है और वो लगातार चर्चा में है। बिग बॉस के घर में अक्सर कंटेस्टेंट को गपशप करते हुए देखा जाता है। ऐसा ही एक गपशप दीपक ठाकुर की काफी वायरल हो रही है दरअसल दीपक ने बिग बॉस 11 की रनर अप रही हिना खान के एक सीन को लेकर मजाक मनाया है जिसमें बिग बॉस की ओर से हिना खान को टास्क दिया गया था कि उन्हें अपना पसंदीदा टॉय बॉय पूह को देकर अपने बेस्ट फ्रेंड लव त्यागी को बचाना था जिसे देते हुए हिना खान काफी ड्रामा करती हैं हिना के उसी ड्रामा को लेकर दीपक ने हिना का काफी मजाक बनाया है जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दीपक ठाकुर ने उड़ाया हिना खान का मजाक
दीपक ठाकुर ने उड़ाया हिना खान का मजाक

सदस्यों से उनकी अच्छी बॉन्डिंग

आपको बता दें कि दीपक की ओर से हिना खान का नाम नहीं लिया गया था लेकिन उन्होंने हिना की एक्टिंग करके बताया था। बता दें कि दीपक ठाकुर बिहार से है और सभी सदस्यों से उनकी अच्छी बॉन्डिंग बनती साफ देखी जा रही है।

शो के शुक्रवार के एपिसोड में दीपक ठाकुर और सबा के बीच झगड़ा हो गया। असल में दीपक दिन के वक्त घर में सो रहे थे तभी खान बहनों में से एक (सोमी खान) ने दीपक को कुकड़ू-कू करके जगा दिया। हड़बड़ाहट में दीपक ने सोमी के गले में पड़ा स्कार्फ खींच दिया जिससे सोमी से ज्यादा सबा भड़क गईं। सबा के लगातार चिल्लाने से सोमी भावुक हो गईं और कंबल में छिपकर रोने लगीं।

ये भी पढ़ें:-

बिग बॉस 12: जानिए बिग बॉस के दूसरे हफ्ते के लिए कौन है नॉमिनेट और कौन है सेफ

बिग बॉस में हुए ऐसे गंदे काम, जिसे देख शर्मिंदा हुए दर्शक